Tech News: Vivo V30 Pro की लॉन्चिंग डेट से हटा पर्दा, इन खूबियों के साथ आ सकता है फोन!

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tech News: वीवो ने अपने नए स्‍मार्टफोन Vivo V30 Pro की लॉन्चिंग डेट को कन्फर्म कर दिया है. बता दें कि Vivo V30 Pro फोन को V30 के साथ ही लॉन्च किया जा रहा है. हालांकि, वीवो का यह स्‍मार्टफोन थाइलैंड में लॉन्च हो रहा है. कंपनी इस फोन को 28 फरवरी को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी फोन की लॉन्चिंग के लिए लॉन्च इवेंट होस्ट करने जा रही है.

इस इवेंट में V30 series को पेश किया जाएगा. बता दें कि Vivo की यह सीरीज खास है, क्योंकि कंपनी पहली बार V series smartphone को Zeiss lenses के साथ लाने जा रही है. दरअसल, Zeiss lenses को कंपनी अभी तक अपने प्रीमियम डिवाइस के साथ ही लाती रही है. कंपनी के मिड रेंज हैंडसेट इस लेंस के साथ नहीं लाए जाते हैं.

Zeiss lenses के साथ क्या होगा खास

Zeiss lenses के साथ कंपनी अपने मिड रेंज फोन को कैमरा स्पेक्स के साथ बेहतर बनाने जा रही है. यूजर्स को V30 Pro फोन के साथ प्रीमियम फोन जैसा फोटोग्राफी एक्सपीरियंस मिलेगा. इसके अलावा, वीवो का यह फोन Aura Portrait light के साथ लाया जा रहा है. फोन को 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ लाया जा रहा है.

इन खूबियों के साथ आ सकता है फोन (संभावित)

रिपोर्ट्स के अनुसार, वीवो का यह फोन 6.78 इंच एमोलेड डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, FHD+ रेजोल्यूशन और 2800 निट्स तक ब्राइटनेस के साथ लॉन्‍च किया जा सकता है. Vivo V30 Pro को कंपनी MediaTek Dimensity 8200 चिपसेट के साथ लॉन्‍च कर सकती है. यह फोन 12GB तक रैम और 512GB स्टोरेज के साथ लाए जाने की उम्मीद है.

ये भी पढ़े: Ayodhya: गोवा कैबिनेट ने रामलला के दरबार में लगाई हाजिरी, CM सहित 51 सदस्य रहे मौजूद

Latest News

सबसे बड़े श्रमिक संघ ‘टीमस्टर्स’ ने उठाया बागी कदम, अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में आया दिलचस्प मोड़

Ameriaca Presidential Election: अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बड़ी खबर है. यहां पर होने वाले राष्ट्रपति...

More Articles Like This