Weather Report: दिल्ली में खिली रहेगी धूप, यूपी में बरसेंगे बादल; जानिए आज का मौसम

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Mausam Samachar: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत देश के उत्तर भारत में मौसम सामान्य है. हालांकि इसके बीच मौसम विभाग ने देश के कुछ राज्यों में बारिश का पूर्वानुमान जताया है. ताजा जानकारी के अनुसार 17 फरवरी को हिमालयी क्षेत्र में एक पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम के मिजाज में परिवर्तन देखने को मिल सकता है. इसके कारण पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी तो मौदानी इलाकों में बारिश के आसार हैं. आइए आपको आज के मौसम के बार में बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Gold Silver Price Today: सोने के भाव में गिरावट तो चांदी के दाम में उछाल, जानिए आज का रेट

राजधानी दिल्ली में मौसम का हाल

राजधानी दिल्ली के कुछ इलाकों में आज सुबह कोहरा देखने को मिला है. वहीं, राजधानी में धूप खिली है. आने वाले 19 से 22 फरवरी के बीच राजधानी के साथ आस पास के इलाकों में बारिश की संभावना है. अगर आज के मौसम की बात करें तो राजधानी में न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. आज और कल राजधानी में धूप खिली रहेगी. हालांकि 18 फरवरी से मौसम में बदलाव देखा जाएगा.

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: शुरू हुए जैकी-रकुल प्रीत के शादी के फंक्शन्स, अपने दुल्हे के घर पहुंची दुल्हन

यूपी के मौसम का हाल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज धूप खिली रहेगी. यहां पर अधिकतम तापमान आज 26 डिग्री सेल्सियस तो न्यूनतम तापमान 12 डिग्री के आस पास रहने की संभावना है. मौसम विभाग की मानें तो राजधानी लखनऊ में 20 और 21 फरवरी को बारिश की संभावना है. वहीं, मौसम विभाग का कहना है कि पूर्वी उत्तर प्रदेश में आज बारिश की संभवना है.

देश भर मेंं कैसा रहेगा मौसम

अगर देश के पहाड़ी राज्यों की बात करें तो आज मौसम पहले जैसा ही रहेगा. वहीं, 18 और 19 फरवरी को लद्दाख, जम्मू कश्मीर, गिलगित- बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, हिमालचल प्रदेश और उत्तराखंड में हल्कि से मध्यम बारिश की संभावना है. वहीं, कुछ इलाको में बर्फबारी हो सकती है.

Latest News

टेलर स्विफ्ट के बाद अब Kamala Harris को मिला ओपरा विन्फ्रे का समर्थन

US Polls: अमेरिका में 05 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव को होने है. हॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने पसंदीदा...

More Articles Like This