RSMSSB Recruitment 2024: राजस्थान एनिमल अटेंडेंट भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि कल, फटाफट करें अप्लाई

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

RSMSSB Recruitment 2024: राजस्थान एनिमल अटेंडेंट भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्‍मीदवारों के लिए जरूरी सूचना है. आरएसएमएसएसबी (RSMSSB) की ओर से निकाली गई इस भर्ती के लिए कल, 17 फरवरी, 2024 को आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इसलिए जिन उम्‍मीदवारों ने अभी तक इस भर्ती के लिए आवेदन नहीं किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट recruitment.rajasthan.gov.in पर विजिट कर फटाफट अपना आवेदन फॉर्म भर लें. अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा.

आरएसएमएसएसबी (RSMSSB) की ओर से निकाली गई इस भर्ती के तहत कुल 5934 पदों पर नियुक्तियां की जानी है. इनमें से 5281 नॉन-टीएसपी (नॉन ट्राइबल सब-प्लान) और 653 टीएसपी क्षेत्र के लिए पद निर्धारित किए हैं. इस पद के लिए उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी, 2025 को उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं, आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

RSMSSB Recruitment 2024: ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

राजस्थान एनिमल अटेंडेंट भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सबसे पहले आरएसएमएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर विजिट करना होगा. इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध लॉगिन लिंक पर क्लिक करना होगा. अब एक नया पेज खुलेगा, जहां उम्मीदवारों को अपना पंजीकरण कराना होगा. एक बार रजिस्ट्रेशन हो जाने के बाद अकाउंट में लॉग इन करें. आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें. आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें.

ये भी पढ़े: Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, जानें आपके शहर में क्या है नई कीमत?

Latest News

PM Modi USA Visit: क्वाड समिट में पीएम मोदी करेंगे इन अहम मुद्दों पर चर्चा, विदेश मंत्रालय ने बताया पूरा कार्यक्रम

PM Modi America Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 सितंबर से तीन दिवसीय अमेरिका दौरे पर जा रहे हैं. पीएम...

More Articles Like This