Fighter Box Office Collection Day 22: हर दिन घट रही ‘फाइटर’ की कमाई, क्या 300 करोड़ के क्लब में हो पाएगी शामिल?

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Fighter Box Office Collection Day 22: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार्स के होते हुए भी फिल्‍म फाइटर को काफी संघर्ष करना पड़ा. मूवी का बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस कई बार डामाडोल हुआ. हालांकि, फाइटर ने मामले को संभालने की पूरी कोशिश की. वहीं, अब फिल्म के बिजनेस को गिरने से बचाने की पूरी कोशिश कर रही है.

200 करोड़ क्लब में हुई एंट्री

फिल्‍म फाइटर हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ने की कोशिश कर रही है. इस बीच मूवी को राहत की सांस मिली. मूवी ने हाल ही में 200 करोड़ क्लब में एंट्री की है. मूवी को इस माइल स्टोन तक पहुंचने के लिए अपने बिजनेस को पटरी पर लाना पड़ा.

क्या 300 करोड़ क्लब में होगी शामिल?

फाइटर अब 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है. लेकिन, मूवी के लिए यह मुकाम हासिल करना काफी मुश्किल है, क्योंकि बिजनेस घटकर बेहद कम हो गया है. आने वाले समय में फाइटर की थिएटर्स से छुट्टी भी हो सकती है.

फाइटर ने ली राहत की सांस

रिलीज के बाद से ही फाइटर का कलेक्शन गिरता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि अब फिल्म रोजना एक करोड़ के करीब बिजनेस कर पा रही है, लेकिन ये भी मूवी के लिए राहत की सांस है, क्योंकि कमाई अभी भी करोड़ों में हो रही है.

22 दिनों में कमाए कितने करोड़ ?

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को बिजनेस 1.15 और मंगलवार को 1.10 करोड़ रहा. वहीं, बुधवार को मूवी ने 1.75 करोड़ कमाए. वीरवार, की ओर बढ़े, तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, कमाई लगभग 1 करोड़ रही. इसके साथ ही रिलीज के 22 दिनों में फाइटर ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 201.90 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

ये भी पढ़े: Elvish Yadav: एल्विश यादव की रेव पार्टी में इस्तेमाल हो रहा था करैत सांप का जहर! FSL रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

Latest News

Bangladesh: यूनुस सरकार के खिलाफ भी प्रदर्शन, सड़क पर उतरे आदिवासी, जानें क्या है मामला

Bangladesh Tribal Protest: मोहम्‍मद यूनुस की सरकार बनने के बाद भी बांग्‍लादेश में सामान्‍य स्थिति नहीं है. यूनुस सरकार...

More Articles Like This