‘जहां पड़े राहुल गांधी के कदम वहां कांग्रेस का अंत’, भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर डिप्टी सीएम का तंज

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bharat Jodo Nyay Yatra: मणिपुर से शुरू हुई राहुल गांधी की अगुआई में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ आज बिहार के सासाराम पहुंची. कांग्रेस की इस यात्रा में बिहार के आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शामिल हुए. आज यानी 16 फरवरी को कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ उत्तर प्रदेश में प्रवेश करेगी. उत्तर प्रदेश में राहुल की यात्रा को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं मे भारी उत्साह है.

राहुल गांधी की इस यात्रा के यूपी में प्रवेश से पहले सूबे के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए तंज कसा है. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि जहां भी राहुल गांधी के पैर पड़ते हैंं वहां कांग्रेस का अंत होता है.

क्या बोले केशव मौर्य?

राजधानी लखनऊ में समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि जिस-जिस राज्य में राहुल गांधी के कदम पड़े वहां कांग्रेस का अंत दिख रहा है. जो कांग्रेस पार्टी उत्तर को दक्षिण से, पूर्व को पश्चिम से, हिंदू को मुसलमान से, अगड़ों को पिछड़ों से लड़ाकर शासन करती रही है उसे यह मालूम होना चाहिए कि सबका साथ, सबका विकास और सबको सम्मान देते हुए देश और प्रदेश को आगे बढ़ाने वाली सरकार यूपी में है.

वहीं, किसानों के विरोध प्रदर्शन पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि केंद्र सरकार के वरिष्ठ नेता किसानों से लगातार बातचीत कर रहे हैं और इसलिए इस विरोध का कोई मामला नहीं बनना चाहिए था. ये सभी AAP, कांग्रेस और यहां तक कि कम्युनिस्ट पार्टियां भी इससे लाभ उठाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वे सफल नहीं होंगे क्योंकि किसानों का विरोध प्रकृति में अराजकतावादी नहीं हो सकता है और बातचीत भी जारी है.”

बिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा

बता दें कि बिहार के सासाराम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने किसानों के साथ बातचीत की. यात्रा में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव भी शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: किसानों और सरकार के बीच तीसरी वार्ता भी बेनतीजा, किसानों का ‘भारत बंद’ आज

Latest News

PM Modi USA Visit: क्वाड समिट में पीएम मोदी करेंगे इन अहम मुद्दों पर चर्चा, विदेश मंत्रालय ने बताया पूरा कार्यक्रम

PM Modi America Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 सितंबर से तीन दिवसीय अमेरिका दौरे पर जा रहे हैं. पीएम...

More Articles Like This