Tech News: सस्ता हुआ OnePlus का यह 5G स्मार्टफोन, जानें नई कीमत और स्पेसिफिकेशन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tech News: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G, वनप्लस का सबसे अफोर्डेबल स्मार्टफोन है, जो 108MP कैमरा, Qualcomm प्रोसेसर और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. कंपनी ने इस फोन की कीमत में 2 हजार रुपये की कटौती की है. यहां आपको हम फोन की नई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी देंगे. तो चलिए जानते हैं…

OnePlus फोन की कीमत में कटौती
Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की कीमत में कपनी ने 2000 रुपये की कटौती की है. भारम में इस स्मार्टफोन को 19,999 रुपये की शुरुआत कीमत में लॉन्च किया गया था. ऑफलाइन मार्केट में इस फोन का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 17,999 रुपये, जबकि 8GB रैम व 256GB वेरिएंट को 21,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है.

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की खूबियां
डिस्प्ले: OnePlus Nord CE3 Lite स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.72-इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें Asahi Dragontrail Star Glass दिया गया है.
प्रोसेसर और रैम: OnePlus का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ लॉन्चे किया गया है. इस फोन को 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज के ऑप्शन में पेश किया गया है.
कैमरा: वनप्लस के इस स्मायर्टफोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो Samsung HM6 सेंसर है. प्राइमरी कैमरा के साथ फोन में 2MP का डेप्थ और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है. साथ ही इस फोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है.
बैटरी: इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. यह फोन 67W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. हालांकि, बॉक्स के साथ 80W फास्ट चार्जर मिलता है.

ये भी पढ़े: Magh Purnima 2024: इस दिन है माघ पूर्णिमा, राशि अनुसार करें दान, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This