Horoscope: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 18 February 2024: आज 18 फरवरी, दिन रविवार को माघ शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है. आज के दिन रविवार को सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. रविवार का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का रविवार का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी वाले जातक ऑफिस में किसी गलती को दोबारा ना दोहराएं अन्यथा, आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग कोई भी फैसला अपने बड़े बुजुर्गों की सलाह के बाद ही लें. गलत संगत से दूर रहें.

वृषभ राशि- नौकरी वाले जातकों का मन ऑफिस में थोड़ा परेशान हो सकता है. व्यापारी वर्ग के लिए दिन अच्छा रहेगा. युवा जातकों को सफलता पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी. पारिवारिक जीवन में असंतुष्टि महसूस हो सकती है. सेहत के प्रति सावधान रहें.

मिथुन राशि- आज का दिन शानदार रहेगा. नौकरी वाले जातकों को अधिकारियों से सम्मान मिलेगा. सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. व्यापारी वर्ग को धन लाभ की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. बड़े भाई बहनों की तबीयत खराब हो सकती है.

कर्क राशि- नौकरी वाले जातक ऑफिस में एक्टिव रहे. किसी भी कार्य को पेंडिंग ना छोड़े. व्यापारी वर्ग निश्चित रूप से तरक्की करेंगे. परिवार के लिए कुछ परेशानियां सामने आ सकती हैं. क्रोध पर कंट्रोल रखें. तले भूने खाने का परहेज करें

सिंह राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. नौकरी वाले जातक विदेशी कंपनियों से जुड़ सकते हैं. व्यापारी वर्ग आज कोई बड़ा सौदा कर सकते हैं. युवा जातक सूर्य देव की कृपा से सफलता प्राप्त करेंगे. पारिवार की जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी का साथ निभाएं. एलर्जी की समस्या से परेशान हो सकते हैं.

कन्या राशि- नौकरी वाले जातकों का प्रमोशन हो सकता है. व्यापारी वर्ग किसी भी प्रकार का कोई धन उधार ना लें. बड़े बुजुर्गों के लिए सेवा का भाव रखें. गरीब व्यक्ति की मदद करें. इससे भगवान का आशिर्वाद मिलेगा. पुराने रोग से फिर परेशान हो सकते हैं.

तुला राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी वाले जातकों को ऑफिस में नई -नई चुनौतियां मिल सकती हैं. व्यापारी वर्ग को धन की प्राप्ति हो सकती है. युवा जातक सफलता के लिए सूर्य भगवान को जल चढ़ाएं. जंक फूड से दूर रहें.

वृश्चिक राशि- आज का दिन शानदार रहेगा. नौकरी वाले जातकों को मान, सम्मान, प्रतिष्ठा प्राप्त हो सकती है. कारोबार करने वाले जातकों को हानि उठानी पड़ सकती है. घर पर रहकर रामायण का पाठ करें. परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. सेहत अच्छी रहेगी.

धनु राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी वाले जातकों के सहयोगी उनके पीठ पीछे षड्यंत्र रच सकते हैं, इसीलिए थोड़ा सावधान रहें. व्यापारी वर्ग अपने ग्राहकों के साथ संबंधों को खराब ना करें. जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. सेहत को लेकर सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ें- 18 February 2024 Ka Panchang: रविवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मकर राशि- नौकरी वाले जातकों को जल्दी ही उन्नति प्राप्त और वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है. व्यापारी वर्ग को गुप्त लाभ हो सकता है. युवा जातकों को सफलता की प्राप्ति हो सकती है. परिवार के साथ बैठकर भजन कीर्तन करें. सेहत का विशेष ध्यान रखें.

कुंभ राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी वाले जातकों को नकारात्मक विचारों के कारण परेशानी हो सकती है. व्यापारी वर्ग के व्यापार में उन्नति हो सकती है. बहुत समय से अटका हुआ काम पूरा हो सकता है. किसी भी प्रकार का तनाव लेने से बचें अन्यथा डिप्रेशन के शिकार हो सकते हैं.

मीन राशि- नौकरी वाले जातकों के ट्रांसफर की संभावना बन रही है. व्यापारी वर्ग को धन हानि हो सकती है, जिससे आर्थिक समस्याओं का सामना करना पडे़गा. युवा जातक सफलता के लिए अपने इष्ट देव की अराधना करें. वाणी पर नियंत्रण रखें. कमर दर्द से परेशान हो सकते हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

असुरक्षित भोजन से हर साल 60 करोड़ लोग बीमार, 4 लाख से अधिक की मौत, WHO के महानिदेशक ने दी जानकारी

New Delhi: शुक्रवार को दिल्‍ली में आयोजित दूसरे वैश्विक खाद्य विनियामक समिट में WHO के महानिदेशक टेड्रोस एडनोम ग्रेब्रेयेसस...

More Articles Like This