Pakistan: लाहौर में अंडरवर्ल्ड डॉन को गोलियों से भूना, मौत, जांच में जुटी पुलिस

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

लाहौरः पाकिस्तान गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. यहां आएदिन गोलीबारी और हत्या की खबरें सामने आ रही है. इसी कड़ी में दूसरों को खौफ में रखने वाले एक डॉन को ही इस बार गोलियों से भून दिया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, लाहौर का ये अंडरवर्ल्ड डॉन एक शादी समारोह में शामिल होने गया था, तभी उस पर ताबड़तोड़ गलियां बरसाई गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

शादी समारोह में हुई गोलीबारी
दरअसल, लाहौर के माल परिवहन नेटवर्क के मालिक और डॉन अमीर बालाज टीपू को चुंग इलाके में एक शादी समारोह के दौरान अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी. इस गोलीबारी का शिकार आरिफ अमीर उर्फ टीपू ट्रकवाला के बेटे अमीर बालाज टीपू भी हुआ है. अमीर पर 2010 में भी अल्लामा इकबाल हवाई अड्डे पर एक घातक हमला हुआ था.

अस्पताल में हुई बालाज की मौत
पुलिस रिपोर्टों के मुताबिक, हमलावर ने बालाज और दो अन्य मेहमानों पर गोलीबारी की, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. जवाबी हमले में बालाज के सहयोगियों ने फायरिंग की, जिसके परिणामस्वरूप हमलावर की तत्काल मौत हो गई. हालांकि, बचाने की तमाम प्रयासों के बावजूद बालाज की भी जिन्ना अस्पताल में मौत हो गई. स्थानीय अखबार डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, बालाज के दादा भी सदियों पुराने झगड़े में उलझे रहते थे, जिससे परिवार हिंसा से जुड़ गया.

कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने कहा
कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने कहा कि इलाके को सील कर दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी गई है. जांच का प्राथमिक ध्यान हमले के पीछे के मकसद को उजागर करना और हमलावर की पहचान करना है. रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This