कोहली से मिलने पैदल ही लखनऊ से मुंबई के लिए निकला ‘विराट’ फैन, इतने किलोमीटर की करेगा पदयात्रा

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Viral Kohali Ajab Gajab Fan: भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर विराट कोहली की फैन फॉलोविंग केवल देश ही नहीं विदेशों में भी है. फैंस अपने क्रिकेटर से काफी प्यार करते हैं. विराट के फैंस उनसे मिलने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. वहीं, कोहली के कुछ ऐसे भी विराट फैंंस हैं जो उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. ऐसा ही एक फैन उत्तर प्रदेश के लखनऊ से सामने आया है. कोहली का ये फैन उनसे मिलने के लिए पैदल ही लखनऊ से मुंबई के लिए निकल गया है. वह करीब 1400 किलोमीटर की पदयात्रा करेगा.

खास बात यह है कि उसने हाथ में पोस्टर भी लिया है. पोस्टर में विराट कोहली की कही गई बात लिखी हुई है. इस पोस्टर में लिखा है कि मैं हमेशा भारत के लिए हाथ में बल्ला और खेल जीतने का सपना देखता था. यही मेरी प्रेरणा थी कि मैं क्रिकेट खेलूं. पोस्टर में इसके नीचे लिखा गया, “विराट कोहली फैन लखनऊ से मुंबई पदयात्रा.”

लखनऊ से पैदल निकला फैन

लखनऊ के रहने वाले विराट के इस जबरा फैन का नाम विनय कुमार यादव है. विनय ने बताया कि जब विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पहला शतक मारा था, तब से वह विराट कोहली का फैन है और अचानक मन में विराट कोहली से मिलने की मन में जिज्ञासा हुई. जिसके बाद वह लखनऊ से मुंबई विराट कोहली से उनके आवास पर मिलने के लिए पैदल चल पड़े.

खास बात है कि विनय कुमार अकेले सफर कर रहे थे, जिसको देखकर विनय का एक दोस्त भी रास्ते में साथ देने के लिए विनय के साथ पैदा वह भी चल पड़ा. विराट के फैन विनयका कहना है कि वह एक दिन में लगभग 30 किलोमीटर पैदल चलते है और रात को किसी होटल या ढावे पर विश्राम करते है.

पैरों में पड़े छाले

पैदल चलने के कारण विनय के पैरो में छाले पड़ गए हैं. वहीं, विनय के पैरों में पड़े छाले इस बात को साबित करते है कि पड़ने दे छाले पैरों तले, पसीने माथे पर आने दे, मंज़िल कि आज ज़िद रख या मंजिल का हो जाने दे.

जानकारी दें कि विश्व भर के तमाम क्रिकेट फैन भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से मिलने की चाह रखते हैं. लेकिन हर कोई कोहली से नहीं मिल पाता है, जिसके चलते फैंस अलग-अलग तरीके अपनाते हैं.

रिपोर्ट- विवेक राजौरिया

यह भी पढ़ें: कश्मीर में कभी पीएम मोदी ने IIT-IIM की बात की थी, आज वादा कर दिया पूरा; जानिए पूरी स्टोरी

Latest News

अमेरिकी राष्ट्रपति के अय्याश बेटे हंटर को जल्द मिलेगी सजा, पिता बाइडेन ने कहा- ‘बेटे को बचाने के लिए…’

Joe Biden Son Case: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं...

More Articles Like This