Munawar Faruqui: Big Boss विनर मुनव्वर फारूकी पर Anurag Doval ने किया हमला, कहा- ‘धर्म के नाम पर तू…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 में विनर मुनव्वर फारुकी की कई कंटेस्टेंट्स के साथ अनबन रही हैं. लेकिन, बाद में उन्होंने सभी के साथ अपनी इक्वेशन ठीक कर ली. हालांकि, अनुराग डोभाल के साथ उनकी दुश्मनी अभी भी बरकरार है. बिग बॉस 17 के खत्म होने के हफ्तों बाद अब मुनव्वर फारुकी पर अनुराग डोभाल ने तीखा हमला किया है.

धर्म को लेकर किया कमेंट

बता दें, अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारूकी के बीच बिग बॉस 17 की शुरुआत से अनबन देखने को मिली. अनुराग डोभाल ने शो से बाहर होने के बाद भी कई बार उन्हें लेकर पब्लिक में कमेंट किया. यहां तक कि उन्होंने बिग बॉस 17 को भी बायस्ड बता दिया था. अब अनुराग डोभाल ने मुनव्वर पर धर्म का गलत फायदा उठाने का आरोप लगाया है.

मुनव्वर के ट्वीट का किया इस्तेमाल

हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट विवाद को लेकर टिप्पणी की थी. उन्होंने सिंगर के पिता उदित नारायण के गाने पापा कहते हैं को लेकर तंज कसा था. अब इसी गाने को इस्तेमाल करते हुए उन्‍होंने मुनव्वर पर हमला किया है.

क्या बोले यूके राइडर ?

अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर अनुराग डोभाल ने बिना नाम लिए मुनव्वर फारुकी को लेकर कहा, “पापा कहते थे नाम करेगा, लेकिन बेटा धर्म और टू टाइमिंग के नाम पर स्टैंड- अप कॉमेडी और लड़कियों को बदनाम करेगा.”

मुनव्वर के फैंस ने दिन में दिखाए तारे

मुनव्वर फारूकी ने अनुराग डोभाल के इस कमेंट पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन उनके फैंस ने यूके राइडर की धज्जियां उड़ा दी. अनुराग के ट्वीट के नीचे मुनव्वर फारूकी के फैंस ने जमकर उन्हें ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा, “किसी दूसरे पर आरोप लगाने से पहले खुद की गिरेबां में देखें…!!” एक ने कहा, “आपके पास कोई काम नहीं है क्या.”

ये भी पढ़े: Satyapal Malik: जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल मलिक के परिसरों में CBI का छापा

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This