Babar Azam: PSL के दौरान फैंस पर गुस्से से आग बबूला हुए बाबर आजम, स्टेडियम में कर दी ये हरकत

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Babar Azam: इन दिनों पाकिस्तान में PSL 2024 खेला जा रहा है. इस लीग में पेशावर जल्मी की कप्तानी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) कर रहे हैं. आजम ने अपने शानदार बल्लेबाजी से खूब उपलब्धियां हासिल की हैं, लेकिन कई महीनों से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. इस बार भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग में फैंस ‘ज़िम्बाबर’ का नारा लगाकर उन्हें चिढ़ाने लगते हैं, जिसके बाद आजम गुस्से से आग बबूला हो जाते हैं. उनका इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है.

आजम ने दी फैंस को धमकी

वायरल वीडियो में बाबर आजम टीम के साथ डगआउट में बैठे नजर आए. इसी दौरान फैंस आजम को देखकर ‘ज़िम्बाबर’ के नारे लगाने लगते हैं. इस पर आजम उन पर भड़त जाते हैं और फैंस को बोतल से मारने का इशारा करते हैं. बाबर आजम के इस धमकी को देखकर फैंस ने हैरानी जताई है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आप भी देखें वीडियो…

 

फैंस ने क्यों लगाए नारे?

दरअसल, 2015 में बाबर आजम ने अपना डेब्यू किया था. वो एक शानदार बल्लेबाज के रूप में उभरे. जिसके बाद उनकी तुलना विराट कोहली से की जाने लगी, लेकिन पिछले कई सालों से वो फ्लॉप नजर आए. फैंस को लगता है कि आजम को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना चाहिए, जिससे वो खराब फॉर्म से बाहर निकल सकें. यही कारण है कि फैंस ने जिम्बाबर के नारे लगाए.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This