Rang De Basanti Trailer: आतंकवादियों पर कहर बनकर टूटे खेसारी लाल यादव, बोले- ‘मुझे किसी से बैर नहीं जो वतन का नहीं उसकी…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rang De Basanti Trailer: भोजपुरी सिनेमा के गायक-अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की नई मूवी ‘रंग दे बसंती’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. खेसारी लाल यादव देशभक्ति पर आधारित इस मूवी में एक फौजी की भूमिका निभा रहे हैं, जो कश्मीर की खूबसूरत वादियों से आतंक फैलाने वाले आतंकवादियों पर कहर बनकर टूट पड़ता है.

Rang De Basanti Trailer
Rang De Basanti Trailer

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत कश्मीर की खूबसूरत वादियों से होती है, जब एक आतंकवादी आर्मी की जीप को उड़ा देता है. मूवी का नायक उस आतंकवादी को पकड़ लेता है और कहता है, ‘मुझे किसी से बैर नहीं, लेकिन जो वतन का नहीं उसकी खैर नहीं. आतंकवादी कहता है, ‘शेर जब पिंजरे में बंद होता है, तो बच्चे उसे मूंगफली फेंककर मारते हैं.’ वहीं हीरो कहता है, ‘शेर नहीं, सुअर है तू.’ इस मूवी के ट्रेलर में हिन्दुत्व की बात की गई है.

Rang De Basanti Trailer
Rang De Basanti Trailer

मूवी का नायक कहता है, ‘हिन्दू वह नहीं, जो पहले हुआ करता करता था, अब दुनिया की कोई ताकत टुकड़ा टुकड़ा नहीं कर सकती है, जय श्रीराम.’ ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि नायिका अपने पति को टीका लगाते हुए कहती है, ‘मर्द क पहचान उकरा काम से होला, पत्नी से ना, फर्ज सर्वोपरि होला.’ मूवी का नायक अपनी पत्नी से कहता है, ‘जानेलू काहे एक फौजी बॉर्डर पर दुश्मन क सामना कर पावेला, काहे कि फौजी के पत्नी क हौसला और साथ रहेला.’

Rang De Basanti Trailer
Rang De Basanti Trailer

ट्रेलर में दिखाया गया है कि नायक कश्मीर घाटी में एक-एक आतंकवादी को चुन चुन कर मार रहा है. एक आतंकवादी कहता है, ‘कौन हैं तू बे गुस्ताख.’ नायक कहता है, ‘तेरी मौत की परछाई, तेरी सल्तनत की तबाही हैं हम, तेरी हर नसल को बर्बाद कर देंगे. हिंद के सिपाही हैं हम.’ इस मूवी के ट्रेलर में खेसारी लाल यादव एक ऐसे फौजी की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो देश के खातिर हमेशा मर मिटने को तैयार रहता है.

खेसारी लाल यादव कहते हैं ‘यह फिल्म मेरे दिल के बहुत ही करीब है, यह फिल्म देश भक्ति की भावना से ओतप्रोत है. हमारा देश अब बदल गया है, दुश्मनों का मुहतोड़ जवाब देने में अब हमारे देश के सिपाही नहीं चूकते हैं. इस फिल्म में मेरा किरदार बहुत ही चुनौतीपूर्ण है और इस फिल्म में काम करके बहुत ही आनंद आया. एक अभिनेता होने के नाते हमारा फर्ज बनता है कि हम ऐसी फिल्में करें जिसमें सामाजिक बदलाव की बात हो.

Rang De Basanti Trailer
Rang De Basanti Trailer

फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में खेसारी के अलावा रति पांडे, डायना खान, अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान, मास्टर ऋषभ यादव, राज प्रेमी, मीर सरवर, अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैश की मुख्य भूमिकाएं हैं. मूवी के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. 22 मार्च को यह फिल्म  सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: बुलंदशहर: नहर में गिरी बरात में जा रही कार, तीन की मौत, तीन की तलाश जारी

Latest News

Maharashtra: जालना में भीषण हादसा, बस-ट्रक की टक्कर, 6 की मौत, कई घायल

Maharashtra: महाराष्ट्र से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां शुक्रवार की सुबह बस और ट्रक की...

More Articles Like This