UP: CM योगी ने किया अस्पताल का शुभारंभ, बोले- उपचार के लिए रुपए की कमी नहीं

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

इटावाः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज (बुधवार) को 12:10 पर इटवा के सैफई में पहुंचे. सीएम योगी के सैफई मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम के मंच पर पहुंचे ही तालियां बजाकर लोगों ने उनका स्वागत किया. सीएम ने लोगों का अभिवादन किया. सीएम योगी ने ऑडिटोरियम से ही 500 बेड अस्पताल का शुभारंभ किया. इसके साथ ही पैरामेडिकल के 10 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र भी देंगे.

पहले इटावा के नाम से लोग डरते थे, अब यहां देश के युवा तैयार हो रहे हैं
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान मुलायम सिंह यादव को सैफई में मेडिकल कॉलेज बनवाने के लिए श्रद्धांजलि दी. सीएम ने कहा कि उनके इस विश्विद्यालय के बनवाने की वजह से पूरे भारत के छात्र यहां आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि पहले इटावा के नाम से लोग डरते थे, अब यहां देश के युवा तैयार हो रहे हैं.

कुछ लोगों की कानाफूसी करने की आदत रही है
मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोगों की कानाफूसी करने की आदत रही है. अब अपना और पराया नहीं होता. अब सबके लिए काम होता है. मोदी जी के सबका विकास के उद्देश्य के साथ काम किया जा रहा है.

सीएम योगी ने कहा कि उपचार के लिए रुपए की कमी नहीं. 108 और 102 के रिस्पॉन्स टाइम को कम किया है. हर जनपद में एडवांस लाइफ सपोर्ट की चार से पांच गाड़ियां हैं. जहां पहले पूरे प्रदेश में छह-सात कार्डिक की गाड़ियां थीं, अब सभी जनपद में हैं.

उत्तर प्रदेश में सरकार कोई भेदभाव नहीं करती
सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार कोई भेदभाव नहीं करती. पिछली सरकारें नारियल फोड़कर शुभारंभ तो कर देती थी, लेकिन बजट नहीं देते थे. मेडिकल कॉलेज को टोकन मनी के नाम पर एक लाख रुपए दिए जाते थे.

अब इटावा और सैफई के नाम से डर नहीं लगता
सीएम ने सपा का बिना नाम लिए तंज कसा कि आज नियुक्ति पत्र पाने वालों के चहरे पर शिकन नहीं थी. अब इटावा और सैफई के नाम से डर नहीं लगता. 1996 का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह जयपुर से आगरा रात में पहुंचे थे. वहां से कानपुर जाने के लिए पुलिस वालों ने मना कर दिया कि रात में न जाएं, इटावा पड़ेगा. अब ऐसा डर नहीं है.

कुलपति प्रोफेसर/डॉक्टर प्रभात कुमार ने अस्पताल की उपलब्धियां बताई. मंच पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, चिकित्सा राज्य मंत्री, स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव, सांसद राम शंकर कठेरिया, विधायक सरिता भदौरिया मौजूद हैं.

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This