सीमा हैदर का ‘छम्मा छम्मा’ देख लोग हैरान, यूजर्स ने दी गजब की प्रतिक्रिया; देखिए वीडियो

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Seema Haider Video: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर काफी चर्चा में रहती हैं. सीमा ने ग्रेटर नोएडा के सचिन से शादी रचाई है. इसके बाद से ही वो हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने वीडियोज को लेकर वह अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं. अब एक बार फिर से सीमा हैदर चर्चा का केंद्र बनी हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करते नजर आ रही हैं. सीमा का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा सकता है. वीडियो देखकर यूजर्स काफी रिएक्शन दे रहे हैं.

सीमा हैदर का छम्मा छम्मा वाला डांस

पाकिस्तान से आई सीमा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों में सीमा हैदर को हरी साड़ी में देखा जा सकता है. वह बॉलीवुड के फेमस सॉन्ग छम्मा छम्मा पर डांस करते नजर आ रही हैं. सीमा हैदर ने इस ऑइकॉनिक गाने पर शानदार डांस किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स का कहना है कि इस वीडियो में सीमा काफी बदली बदली सी नजर आ रही हैं. गले में लंबा सा मंगलसूत्र पहने वह देसी अंदाज में अपने फैंस को इंप्रेस कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sathi meenu (@seemasachi_n1020)

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

सीमा हैदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर खबर लिखे जाने तक लाखों बार देखा गया है और इसपर 40 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं. कुछ यूजर्स ने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कहा कि सीमा प्रेग्नेंट हैं क्या? एक यूजर ने लिखा, कहीं सीमा प्रेग्नेंट तो नहीं. दूसरे ने लिखा, सीमा प्रेग्नेंट हो गई है.

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल ke दाम जारी, यहाँ चेक करें लेटेस्ट रेट

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This