कौन है PM मोदी का युवा कश्मीरी ‘दोस्त नाजिम’? प्रधानमंत्री ने पोस्ट की सेल्फी

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Narendra Modi in Srinagar प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज श्रीनगर का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने बख्शी स्टेडियम से 6400 करोड़ की 53 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया है. बता दें कि 370 हटने के बाद पीएम मोदी की यह पहली कश्मीर यात्रा है.

पीएम मोदी से कश्मीरी युवा ने की खास अपील

जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी से मधुमक्खी का पालन करने वाले पुलवामा के एक युवा किसान, नाजिम से बातचीत की. पीएम मोदी को नाजिम ने बताया कि कश्मीर का शहद 1000 रुपये किलो पहुंच गया है, नाजिम ने पीएम मोदी से बातचीत के दौरान एक खास अपील की. एक ऐसी अपील जिसे सुनकर रैली में मौजूद लोग हैरान रह गए.

पीएम मोदी ने निभाया अपना वादा

उन्होंने कहा कि सर, एक गुजारिश है. एक बार मैंने 2023 में ‘सेल्फी विद मोदी जी’ ली थी. आज मेरा जी चाहता है कि मैं उस सपने को भी साकार करूं. यह सुनकर मंच पर पीएम मोदी मुस्कुरा दिए. पीएम ने एसपीजी कमांडो की तरफ देखते हुए कहा, मैं कोशिश करता हूं. मैं एसपीजी के लोगों को बोलता हूं. बाद में आपको इस तरफ लेकर आएंगे. मैं आपके साथ जरूर सेल्फी लूंगा.

नाजिम को पीएम मोदी ने कहा अपना दोस्त

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने अपना वादा पूरा किया और उनके साथ सेल्फी ली. पीएम ने इस घटना का जिक्र करते हुए सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट लिखा,” मेरे दोस्त नाजिम के साथ एक यादगार सेल्फी. मैं उसके अच्छे काम से प्रभावित हूं. सार्वजनिक बैठक में उन्होंने एक सेल्फी का अनुरोध किया और उनसे मिलकर खुशी हुई. उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं.”

यह भी पढ़े: भाजपा अनुसूचित वर्ग महासम्मेलन: बोले CM योगी- शिवाजी महाराज की पराक्रम की जमीन है आगरा

Latest News

हरियाणा: कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर फायरिंग, कार्यकर्ता को लगी गोली

पंचकूलाः हरियाणा से फायरिंग की खबर आ रही है. यहां कालका विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी...

More Articles Like This