National Creators Award: पीएम मोदी ने रणवीर इलाहाबादिया को नेशनल क्रिएटर अवॉर्ड से किया सम्मानित

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

National Creators Award: दिल्ली के भारत मंडपम (Bharat Mandapam) में आज (8 मार्च) नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड्स कार्यक्रम चल रहा है. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर अपने कंटेस्टेंट के लिए पहचाने जाने वाले इन्फ्लुएंसर्स को सम्मानित किया. इनमें इंस्टाग्राम व यूट्यूब पर पॉपुलर इन्फ्लुएंसर रणवीर इलाहाबादिया का नाम भी शामिल है.

सोशल मीडिया की दुनिया में रणवीर इलाहाबादिया एक बड़ा नाम बन चुके हैं. मूवी से लेकर राजनीति और धर्म तक लगभग कई अलग-अलग क्षेत्रों से आने वाले दिग्गजों का रणवीर इलाहाबादिया इंटरव्यू ले चुके हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर उनके पॉडकास्ट की झलकियां देखने को मिल जाती हैं.

पीएम मोदी ने बांटे अवॉर्ड

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के टैलेंट को सम्मानित करने के लिए सरकार ने शनल क्रिएटर्स अवार्ड्स की शुरुआत की है. पीएम मोदी ने इसकी घोषणा अपने शो मन की बात में की थी. जिसका पहला संस्करण 8 मार्च को आयोजित किया गया है. जहां पीएम मोदी के साथ IT मिनिस्टर अश्विनी वैष्णव भी शामिल हुए.

20 कैटेगरी में 23 विजेता

नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड्स के लिए लगभग 1.5 लाख नॉमिनेशन आए थे. लाखों वोट्स के बाद सरकार ने 20 कैटेगरीज में नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड्स दिए. कार्यक्रम में 23 विजेताओं को सम्मानित किया गया. इनमें से एक रणवीर इलाहाबादिया हैं.

पीएम मोदी के साथ रणवीर की मस्ती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी विनर्स को अपने हाथों से अवॉर्ड दिया. जब रणवीर इलाहाबादिया (Ranveer Allahabadia) की बारी आई तो वो भी पूरे जोश के साथ मंच पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के साथ हंसी-मजाक भी किया. रणवीर इलाहाबादिया ने स्टेज पर अगली बार नरेंद्र मोदी के साथ पॉडकास्ट करने की इच्छा जताई. पीएम मोदी का इंटरव्यू करने की इच्छा रखने वाले रणवीर इलाहाबादिया अब तक राजीव चन्द्रशेखर, एस जयशंकर, स्मृति ईरानी और पीयूष गोयल के साथ पॉडकास्ट कर चुके हैं.

ये भी पढ़े: Dolly Sohi Death: छोटे पर्दे पर अपने अभिनय का जादू चलाने वाली डॉली सोही कैंसर से हार गईं जंग, गम में डूबे सितारे

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This