PM Modi UP Visit: पीएम मोदी आज देंगे 42,000 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, यूपी को आज मिलेंगे 5 नए हवाई अड्डे

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi UP Visit: लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले पीएम नरेंद्र मोदी 10 दिनों में 12 राज्यों के दौरेे पर हैं. इस कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय उत्तर प्रदेश के दौरे पर पहुंचे हैं. अपने यूपी दौरे के दौरान आज पीएम मोदी आजमगढ़ पहुंचेंगे. इस दौरान वे राज्य के लिए 42,000 करोड़ रुपए से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इस कार्यक्रम में सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर आज शहर में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं.

प्रदेश को मिलेंगी कई बड़ी सौगात

आज आजमगढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी दोपहर लगभग 12 बजे एक सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इस कार्यक्रम में वह यूपी के लोगों को 42,000 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे. इन परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण पीएम करेंगे. आज आजमगढ़ से पीएम मोदी पूर्वांचलवासियों को मंदूरी एयरपोर्ट समेत राजा सुहेलदेव राज्य विश्वद्यालय और कई परियोजनाओं की सौगात देंगे.

कई हवाई अड्डों का करेंगे उद्घाटन

अपने आजमगढ़ के दौरे के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी आजमगढ़ एयरपोर्ट समेत कई और एयरपोर्ट का उद्घाटन वर्चुअली रूप से करेंगे. इस दौरान उत्तर प्रदेश में पांच एयरपोर्ट का उद्घाटन किया जाएगा. जिसमें ‘चित्रकूट’, ‘श्रावस्‍ती’, ‘मुरादाबाद’, ‘आजमगढ़’ और ‘अलीगढ़’ के हवाई अड्डे शामिल हैं.

जनसभा को भी संबोधित करेंगे पीएम

यूपी के आजमगढ़ पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी यहां पर एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का ये पूर्वांचल दौरा काफी अहम माना जा रहा है. अपने इस जनसभा से पीएम पूर्वांचल के लोगों को साधने की कोशिश करेंगे. इसी के साथ दोपहर लगभग 2 बजकर 15 मिनट पर प्रधानमंत्री वाराणसी में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से छत्तीसगढ़ में महतारी वंदना योजना की तहत पहली किस्त का वितरण करेंगे.

यह भी पढ़ें: Gold Silver Price Today: सोने और चांदी के भाव में बंपर उछाल, जानिए आज का रेट

Latest News

28 September 2024 Ka Panchang: शनिवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

28 September 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त देखा...

More Articles Like This