PM Modi Azamgarh Visit: यूपी को पीएम ने दी कई बड़ी सौगात, कहा- देश को तेज गति से दौड़ा रहा हूं…

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Azamgarh Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यूपी के आजमगढ़ से उत्तर प्रदेश को कई परियोजनाओं की सौगात दी है. आज पीएम ने प्रदेश के 5 नए हवाई अड्डों का उद्घाटन किया. पीएम के इस कार्यक्रम में सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ तमाम बीजेपी के बड़े नेता उपस्थित रहे. पीएम मोदी ने आज आजमगढ़ और पूर्वांचलवासियों को मंदूरी एयरपोर्ट समेत राजा सुहेलदेव राज्य विश्वद्यालय और कई परियोजनाओं की सौगात दी है. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा आज आजमगढ़ का सितारा चमक रहा है.

आजमगढ़ का सितारा चमक रहा है

पीएम नरेंद्र मोदी ने आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित किया और कहा कि आज आजमगढ़ का सितारा चमक रहा है. एक जमाना था जब दिल्ली से कार्यक्रम होता था और देश के अलग-अलग जगहों से लोग जुड़ते थे. आज आजमगढ़ में कार्यक्रम हो रहा है और देश के अलग-अलग जगहों से लोग जुड़े हैं.

उन्होंने कहा कि आज केवल आजमगढ़ ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ यहां से हो रहा है. जिस आजमगढ़ को देश के पिछड़े इलाकों में गिनते थे, आज वही देश के लिए विकास का नया अध्याय लिख रहा है. आज आजमगढ़ से कई राज्यों में करीब 34 हजार करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है.

देश में विकास की रफ्तार

पीएम मोदी ने आजमगढ़ में कहा कि पिछले कई दिनों से मेरे समय की मर्यादा के कारण मैं एक ही स्थान से देश के अनेकों प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण कर रहा हूं. जब लोग सुनते हैं कि देश में एक साथ इतने हवाई अड्डे, रेलवे स्टेशन, IIM, AIIMS हैं तो लोग अचरज हो जाते हैं. लोग कहते हैं कि ये चुनाव का मौसम है, चुनाव के मौसम में पहले क्या होता था? पहले की सरकारों में बैठे लोग जनता की आंख में धूल झोंकने के लिए घोषणाएं कर देते थे, कभी-कभी इनकी हिम्मत इतनी होती थी की सदन में भी रेलवे की घोषणाएं घोषित कर देते थे.

पीएम मोदी ने भोजपुरी में कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजमगढ़ में भोजपुरी में भी लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा, “ई विश्वविद्यालय और एयरपोर्ट बन जाए आजमगढ़, गाजीपुर, मऊ के लोगन के फायदा होई की ना?”

इस कार्यक्रम को चुनावी चश्मे से ना देखें

पीएम मोदी ने कहा कि 2024 में भी किए जा रहे शिलान्यासों को भी कोई चुनाव के चश्मे से न देखे, ये विकास के लिए मेरी अनंत यात्रा का परिणाम है. मैं 2047 तक, देश को विकसित भारत बनाने के लिए तेज गति से दौड़ रहा हूं और देश को तेज गति से दौड़ा रहा हूं.

यह भी पढ़ें: AAP को बड़ा झटका, इस भोजपुरी अभिनेत्री ने छोड़ा पार्टी का साथ; बोलीं- हो गई बड़ी गलती…

Latest News

India Russia Relation: भारत से यूक्रेन नहीं भेजा गया गोला-बारूद, विदेशी मीडिया फैला रहा अफवाह

India Russia Relation: भारत और रूस के बीच पारंपरिक दोस्ती और गहरे संबंधों में विदेशी मीडिया दरार डालने की...

More Articles Like This