Horoscope: नौकरी में कर सकते हैं बदलाव, ईर्ष्यालु लोगों से रहें सावधान; जानिए सोमवार का राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 11 March 2024: आज 11 मार्च 2024 को फाल्गुन माह के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि और सोमवार का दिन है. सोमवार के दिन भगवान शिव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का सोमवार का राशिफल…

मेष राशि- कामकाज के मामले में आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में बदलाव कर सकते हैं. व्यापारी पार्टनरशिप में डील फाइनल करने से बचें. विवाह में चली आ रही बाधाएं दूर होंगी. लव पार्टनर परिवार के सामने शादी का प्रस्ताव रख सकते हैं. संतान को ओर से खुशखबरी मिलेगी.

वृष राशि- संपत्ति की खरीदारी के योग हैं. लंबे समय से अटकी हुई डील फाइनल हो सकती है. पिताजी से विवाद हो सकता है. कार्यक्षेत्र में कुछ नुकसान हो सकता है. धन खर्च को लेकर परेशान रहेंगे. जल्दबाजी में कोई फैसला लेने से बचें.

मिथुन राशि- मान सम्मान में वृद्धि होगी. घर में पार्टी का आयोजन हो सकता है. छात्रों को उच्च शिक्षा की प्राप्ति होगी. कार्यक्षेत्र में बॉस प्रसन्न रहेंगे. वेतन में वृद्धि हो सकती है. मित्र के साथ घूमने जा सकते हैं. विरोधियों से सावधान रहें. खान-पान पर विशेष ध्यान दें.

कर्क राशि- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आय में वृद्धि होगी. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से हट सकता है. छोटे बच्चे की फरमाइश को पूरा करें. पार्टनर के व्यवहार से परेशान रहेंगे. लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा होगा. माता की सेहत को लेकर सावधान रहें.

सिंह राशि- धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं. पिताजी से कहासुनी हो सकती है. कोई बड़ा निवेश करने से बचें. संतान को बड़ी जिम्मेदारी सौपें. लव पार्टनर का कोई झूठ आपके सामने आ सकता है. यात्रा के योग हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा.

कन्या राशि- बढ़ते खर्चों पर लगाम लगाएं. संतान की संगति पर ध्यान दें. परिवार के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. विरोधी आपको हानि पहुंचा सकते हैं. जीवनसाथी को उपहार दे सकते हैं. नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. घर में किसी मेहमान के आगमन से परेशान रहेंगे.

ये भी पढ़ें- Kharmas 2024: इस दिन शुरू हो रहा खरमास, जानिए इस दौरान क्या करें और क्या ना करें

तुला राशि- परोपकार के कार्य से जुड़ सकते हैं. समाज में आपकी छवि और निखरेगी. मित्रों संग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में किसी के मामले में बोलने से बचें. संतान के बदलते व्यवहार पर ध्यान दें. लव लाइफ बेहतर होगी.

वृश्चिक राशि- आज का दिन फलदायक रहेगा. कार्यक्षेत्र में बॉस आपसे प्रसन्न रहेंगे. प्रमोशन के योग हैं. सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा. किसी बात को लेकर चिंतित रहेंगे. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. बढ़ते खर्चों पर लगाम लगाएं. सेहत को लेकर सावधानी बरतें.

धनु राशि- आज का दिन सकारात्मकता से भरपूर रहेगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. ईर्ष्यालु लोगों से सावधान रहें. माताजी से विवाद हो सकता है. पार्टनर संग लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं. घर पर पुराने मित्र का आगमन हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

मकर राशि- राजनीति में कार्यरत जातकों को लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में कहासुनी हो सकती है. धन उधार देने से बचें. यात्रा के योग हैं. सेहत को लेकर सावधानी बरतें. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी की भावनाओं को ठेस न पहुंचाएं.

कुंभ राशि- व्यापारी वर्ग यात्रा पर जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में भागदौड़ से परेशान रहेंगे. संतान के भविष्य को लेकर चिंता रहेगी. आय से अधिक खर्च करेंगे. माता-पिता की इच्छा को पूरी करें. अंजान लोगों से सावधान रहें. लेनदेन में सावधानी बरतें.

मीन राशि- व्यापारी वर्ग को नुकसान हो सकता है. संतान ओर से खुशखबरी मिल सकती है. धन उधार देने से बचें. कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. भाई-बहनों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Rajasthan: जैसलमेर पोकरण फायरिंग रेंज में मोर्टार फटा, तीन BSF जवान घायल

Rajasthan: राजस्थान से बड़ी खबर आ रही है. यहां शुक्रवार की दोपहर जैसलमेर के पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में...

More Articles Like This