सशक्त नारी- विकसित भारत कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे PM मोदी, द्वारका एक्सप्रेसवे के हरियाणा सेक्शन का करेंगे उद्घाटन

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Program: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी आज दिल्ली में ‘सशक्त नारी- विकसित भारत’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. पीएम मोदी आज गुरुग्राम में एक कार्यक्रम से देशभर में एक लाख करोड़ रुपये की 112 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. जानिए पीएम मोदी का आज का पूरा कार्यक्रम…

पीएम मोदी का कार्यक्रम

दरअसल, आज पीएम मोदी एक के बाद एक कई कार्यक्रमों में शिरकत करने वाले हैं. पीएम मोदी दिल्ली में ‘सशक्त नारी- विकसित भारत’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. यहां वह नमो ड्रोन दीदियों की ओर से आयोजित कृषि ड्रोन प्रदर्शन देखेंगे. इसके बाद द्वारका एक्सप्रेसवे के हरियाणा सेक्शन का उद्घाटन करेंगे. शाम को वो DRDO के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

1,000 नमो ड्रोन दीदियों को सौंपेंगे ड्रोन

पीएम मोदी आज 11 मार्च को सशक्त नारी – विकसित भारत कार्यक्रम में भाग लेंगे और भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान, पूसा, नई दिल्ली में नमो ड्रोन दीदियों द्वारा आयोजित कृषि ड्रोन प्रदर्शन देखेंगे. देशभर में 10 अलग-अलग स्थानों से नमो ड्रोन दीदियां भी एक साथ ड्रोन प्रदर्शन में भाग लेंगी. कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी 1,000 नमो ड्रोन दीदियों को ड्रोन भी सौंपेंगे.

द्वारका एक्सप्रेसवे के हरियाणा खंड का उद्घाटन

पीएम मोदी सोमवार को गुरुग्राम में एक कार्यक्रम से देशभर में एक लाख करोड़ रुपये की 112 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. जानकारी के अनुसार पीएम मोदी आज द्वारका एक्सप्रेसवे के हरियाणा खंड का उद्घाटन करेंगे, जो राष्ट्रीय राजमार्ग -48 पर दिल्ली और गुरुग्राम के बीच यातायात प्रवाह को बेहतर बनाने और भीड़भाड़ को कम करने में मदद करेगा. बता दें कि आठ लेन वाले द्वारका एक्सप्रेसवे का 19 किलोमीटर लंबा हरियाणा खंड लगभग 4,100 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है और इसमें 10.2 किलोमीटर लंबे दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर से बसई रेल-ओवर-ब्रिज (आरओबी) के दो पैकेज शामिल हैं.

Latest News

महाराष्ट्र से पीएम मोदी ने दी किसानों को सौगात, कहा- डबल इंजन की सरकार से मिल रहा दोहरा लाभ

PM Modi Maharashtra Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र के दौरे पर रहे. जहां से उन्होंने देश के किसानों...

More Articles Like This