Viral Video: आधी रात लड़की पहुंची क्रब्रिस्तान, किया ऐसा काम; वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Viral Video: सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते हैं जो लोगों को वकाई हैरान कर देते हैं. कुछ लोग अपना ऐसा कारनामा दिखाते हैं कि जिसकी आप कल्पना तक नहीं कर सकते. एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है. वीडियो में एक लड़ती ने आधी रात को कब्रिस्तान जाकर कुछ ऐसा किया कि लोग उसकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. उस लड़की ने कब्रिस्तान पर जमी गंदगी की साफ-सफाई की. वीडियो वायरल होने के बाद लड़की को शाबाशी नहीं बल्कि विरोध का सामना करना पड़ा.

लड़की ने की कब्र की सफाई

दरअसल, एक लड़की आधी रात को कब्र की सफाई करने पहुंचती है. सोशल मीडिया पर ये लड़की ‘क्लीन गर्ल’ नाम से फेमस है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कब्र पर जमी गंदगी को साफ करती है. वो पत्थर पर क्लीनर डालकर ब्रश से घिसती है. दरअसल लड़की का मानना है कि हर किसी को एक खूबसूरत विश्राम स्थल का हक है. आप भी देखें वीडियो…

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Clean Girl (@_the_clean_girl)

लड़की ने बताई वजह

लड़की इसके पीछे की वजह बताते हुए कहती है, ‘मैंने अब तक की सबसे गंदी कब्र देखी. ये इतनी गंदी कैसे हो गई? हर कोई एक खूबसूरत रेस्टिंग प्लेस डिजर्व करता है.’ वो आगे बताती है कि ‘ये बिएनवेनिडा नाम की एक महिला की कब्र है, जिनकी मौत 23 जुलाई 1980 को हुई थी. वो मेष राशि की थी. इसके बाद लड़की कहती है कि मेरा बेस्ट फ्रेंड भी मेष राशि का है. पता नहीं बिएनवेनिडा की लाइफ कैसी होगी. क्या उन्हें चॉकलेट कप केक पसंद थी?’ फिर वो कब्र के पास ही कप केक निकालकर खाने लगती है.

लोगों ने की आलोचना

वीडियो वायरल होने के बाद लोग उस लड़की की जमकर आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बिना किसी परमिशन के ऐसी जगहों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए. वहीं, दूसरे ने लिखा, आपने किससे पूछकर ऐसा किया? एक अन्य ने लिखा कब्रगाह में चॉकलेट कौन खाता है?, एक ने कमेंट किया, इस लड़की को डर नहीं लगता क्या.

Latest News

ईरान के सुप्रीम लीडर खामेनेई की इजरायल को खुली चेतावनी, जानिए क्या कहा?

Iran Supreme Leader Khamenei: इजरायल और ईरान के बीच तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है. माना जा रहा है...

More Articles Like This