Lok Sabha Election: पवन सिंह ने चुनाव लड़ने का किया ऐलान, एक्स पर दी जानकारी; बीजेपी ने पहले बनाया था उम्मीदवार

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने एक बार फिर से लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने का ऐलान कर दिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी. इससे पहले बीेजेपी ने पवन सिंह को बंगाल की आसनसोल से मैदान में उतारा था. बीजेपी की पहली लिस्ट में पवन सिंह का नाम था. इसके कुछ घंटे बाद ही पवन सिंह ने किसी कारणवश चुनाव ना लड़ने की बात कही थी. पवन सिंह को आसनसोल से टिकट देने के बाद विपक्षी दलों ने भाजपा की आलोचना शुरू कर दी थी. हालांकि, उन्होंने एक बार फिर से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

पवन सिंह ने दी जानकारी

आज दोपहर पावर स्टार पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट लिखा. उन्होंने इस पोस्ट में चुनाव लड़ने की बात कही. एक्टर पवन सिंह ने लिखा, “मैं अपने समाज, जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा. आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है. जय माता दी.” हालांकि इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि वो कौन सी सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिले थे पवन सिंह

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही पवन सिंह ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद पवन सिंह ने कहा था कि भविष्य में जो भी होगा अच्छा होगा. वहीं, जब उनसे चुनाव लड़ने से संबंधित सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि यह तो समय ही बताएगा, अगर कुछ होगा तो मैं आपके साथ साझा करूंगा.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले BJP ने क्यों खेला इतना बड़ा दांव? जानिए हरियाणा में क्यों बदला CM!

Latest News

ईरान के सुप्रीम लीडर खामेनेई की इजरायल को खुली चेतावनी, जानिए क्या कहा?

Iran Supreme Leader Khamenei: इजरायल और ईरान के बीच तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है. माना जा रहा है...

More Articles Like This