Hanumangarh: चालक को आई झपकी, मौत की नींद सो गई चार जिंदगी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Hanumangarh: राजस्थान से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. गुरुवार की सुबह रावतसर-धन्नासर हाईवे पर बोलेरो की ट्रक से टक्कर हो गई. इस हादसे में मां-बेटी सहित चार लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, गांव मैलुसर सरदारशहर का रहने वाला परिवार खेत्रपाल मंदिर के लिए बोलेरो वाहन से निकला था. इसी दौरान सुबह करीब सात रावतसर-धन्नासर के बीच हाईवे पर एक आलू से भरे ट्रक को ओवरटेकर करते हुए चालक को झपकी आ गई. इससे वाहन अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गया. इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को रेफर किया गया है. वहीं दूसरे को मामूली चोट आई है.

हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान विमला पत्नी ओमप्रकाश महर्षि, उसकी बेटी रचना, मंजू पत्नी दिविक्रम के रूप में हुई है. वहीं गजानंद और रामचंद्र घायल हुए हैं. सभी गांव मैलुसर सरदारशहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. इस संबंध में रावतसर थाना प्रभारी वेदपाल शिवराण ने बताया कि चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की जांच की जा रही है.

Latest News

देश के कई हवाई अड्डों पर सेवाओं में बाधा, एएएचएल को जारी करना पड़ा बयान

Adani Group News: देशभर में एयरपोर्ट पर लाउंज एक्सेस करने आ रही दिक्कतों को लेकर अदाणी एयरपोर्ट होल्डिंग्स लिमिटेड...

More Articles Like This