Ghaziabad: चाकू घोंपकर मां-बेटे का कत्ल, पति की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

गाजियाबादः गाजियाबाद से सनसनीखेज खबर आ रही है. यहां गुरुवार को कवि नगर थाना क्षेत्र के महेंद्रा एन्क्लेव इलाके में बी ब्लॉक के एक घर में चाकू से वार कर मां-बेटे का कत्ल कर दिया गया है. जबकि महिला का पति लहूलुहान हालत में मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया है. मामले की जांच कर रही है.

लोगों को खून से लथपथ देख महिलाओं ने मचाया शोर
जानकारी के अनुसार, महेंद्रा एन्क्लेव बी 1 निवासी अमरदीप शर्मा अपनी पत्नी सोनू और बेटे विनायक, वशिष्ठ के साथ रहते हैं. आज दोपहर करीब दो बजे अमरदीप के छोटे भाई ने हिमाचल से अपनी चाची संगीता को फोन कर बताया कि अभी अमरदीप का फोन आया है. उसने बताया कि किसी ने उनपर हमला कर दिया है. उन्हें बचा लो. इस सूचना पर तत्काल संगीता जब घर पर आई तो देखा कि गेट बंद था और काफी आवाज देने पर भी नहीं खुला. उन्होंने पड़ोसन की मदद से दरवाजा खोला. कमरे में गई तो लोगों को खून से लथपथ देख महिलाएं भागकर बाहर आई और शोर मचाया.

बेड पर पड़ा था मां-बेटे का शव, नीचे खून से लथपथ पड़ा था पति
शोर सुन मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. तत्काल लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. देखा कि महिला सोनू शर्मा और बेटे विनायक का शव बेड पर पड़ा था, जबकि अमरदीप पलंग के पास नीचे लहूलुहान हालत में मिला. उसे उपचार के लिए सर्वोद. अस्पताल ले जाया गया. शुरुआती जांच में पुलिस को ऐसा लग रहा है कि कर्ज चुकाने में नाकाम रहने पर पत्नी और बेटे की हत्या कर आत्महत्या के प्रयास किया.

घटना की जांच में जुटी पुलिस
मौके पर डीसीपी सिटी ज्ञानंजय सिंह और एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव सहित फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है. डीसीपी सिटी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या कर आत्महत्या का लग रहा है. सुसाइड नोट में यह बात लिखी गई है. पड़ोसियों का कहना है कि अमरदीप मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के रहने वाले हैं. कांगड़ा में उनका क्राकरी का काम भी है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की जांच की जा रही है.

Latest News

देश के कई हवाई अड्डों पर सेवाओं में बाधा, एएएचएल को जारी करना पड़ा बयान

Adani Group News: देशभर में एयरपोर्ट पर लाउंज एक्सेस करने आ रही दिक्कतों को लेकर अदाणी एयरपोर्ट होल्डिंग्स लिमिटेड...

More Articles Like This