Eid Looks: ईद पर लगाना है फैशन का तड़का, तो पहने ये ट्रेंडी आउटफिट्स, दिखेंगी क्लासी एंड स्टाइलिश

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Eid Looks 2024: इस्‍लाम समुदाय का सबसे बड़ा त्‍योहार है ईद उल फितर. यह फेस्टिवल रमजान के बाद मनाया जाता है. इस्‍लामिक कैलेंडर के मुताबिक, हर वर्ष 10वें शव्‍वाल के पहले दिन ईद का त्‍योहार मनाया जाता है. चांद निकलने से तय होता है कि ईद कब मनाई जाएगी. सऊदी अरब में जिस दिन ईद मनाई जाती है उसके अगले दिन भारत में ईद मनाते हैं. माना जा रहा है कि इस साल ईद 10 अप्रैल को धूमधाम से मनाया जाएगा. ईद के मौके पर सब नए नए कपड़े पहनते हैं.

बात करें लड़कियों की तो वे पहले से ही इसकी तैयारी में लग जाती है. लड़कियां सुंदरता और स्‍टाइल में कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहती है. ऐेसे में अगर आप ईद के मौके पर ट्रेडिशनल लुक कैरी करना चाहती है तो इन बॉलीवूड एक्‍ट्रेस की तरह अनारकली सूट और शरारा सेट पहन सकती है. आप इन्हें अपनी बॉडी टाइप के अनुसार स्टाइल भी कर सकती हैं. आज हम आपको कुछ लेटेस्ट और स्टाइलिश डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप ईद पर कैरी कर सकती है.

क्लासी ब्लैक अनारकली सूट

ब्लैक कलर काफी स्टाइलिश और बोल्ड लुक देता है. वहीं इस तरह का ब्‍लैक और खूबसूरत आउटफिट आप ईद के मौके पर पहन सकती है. आपको बाजार में फ्लोर टच लेंथ अनारकली सूट करीब 1500 रुपये से लेकर 2500 रुपये में आसानी से मिल जाएगा.

लेस वर्क अनारकली सूट 

आप चाहें तो इस तरह का आउटफिट फैब्रिक लेकर कस्टमाइज भी करवा सकती हैं. वहीं ऐसा सूट आपको मार्केट में करीब 1000 रुपये से लेकर 1500 रुपये में मिल सकता है.

फ्लोरल डिजाइन अनारकली सूट 

इस तरह के खूबसूरत फ्लोरल डिजाइन वाले अनारकली सूट में आप बेहद खूबसूरत दिखेंगी. फ्लोरल डिजाइन अनारकली सूट आपको बाजार में करीब 1500 रुपये से 3000 रुपये में आसानी से मिल जाएगा.

आइवरी शरारा

आप एक्‍ट्रेस सारा अली खान की तरह आइवरी शरारा वियर कर सकती हैं. ईद के मौके पर यह आपको क्‍लासी लुक देगा. सारा ने पेस्टल कलर का शरारा पहना है. शरारा पैंट के साथ पेप्लम कुर्ता पहना है, जिसपर व्हाइट कढ़ाई की गई है.

डबल लेयर्ड शरारा

आप चाहें तो फैब्रिक लेकर इस तरह का आउटफिट कस्‍टमाइज करवा सकती है. शॉर्ट फ्रॉक के साथ डबल लेयर्ड शरारा में काफी स्‍टाइलिश दिखेंगी. इस तरह का शरारा बनवाने के लिए शिफॉन, जॉर्जेट जैसे फैब्रिक बेस्‍ट ऑप्‍शन है. ये देखने में ज्यादा हैवी लगेगा.

फ्लोरल प्रिंट शरारा

एसिमेट्रिकल कुर्ती के साथ फ्लोरल प्रिंट शरारा बेहद खूबसूरत लगता है. इसके साथ दुपट्टा नहीं आता. इस कढ़ाई वाले कुर्ते का लुक काफी स्टाइलिश लगता है. आप भी इस तरह ही नेकलाइन पर कढ़ाई वाला शरारा सूट ईद के लिए सेलेक्‍ट कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें :- Aloe Vera Types: एक-दो नहीं बल्कि 200 वैरायटी के होते हैं एलोवेरा, जानिए इन चार किस्मों की खासियत

 

 

Latest News

हम उनसे मिलने के लिए एक्साइटेड…, अमेरिका में बुजुर्गों से लेकर बच्चों तक को पीएम मोदी का बेसब्री से इंतजार

PM Modi America Visit: पीएम नरेंद्र मोदी 21 से 23 सितंबर तक अमेरिका के दौरे पर रहेंगे. यहां पर...

More Articles Like This