Elvish Yadav: ‘हिंदू धर्म के ऊपर 1000 मुनव्वर कुर्बान’, ट्रोलिंग के बाद एल्विश यादव ने कही ये बात, Video

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर बनने के बाद एल्विश यादव (Elvish Yadav) आए दिन किसी न किसी विवादों में घिरे रहते हैं. हाल ही में यूट्यूबर ने मैक्सटर्न संग मारपीट की थी, जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना की गई. इसी बीच एल्विश ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को गले लगाने वाले मामले को लेकर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में एल्विश ने जनता से माफी मांगी है. एल्विश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

एल्विश यादव ने मांगी माफी

दरअसल, एक मैच के दौरान एल्विश ने मुनव्वर फारुकी को गले लगाया था. जिसके बाद लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया और उनकी जमकर आलोचना करने लगे. वहीं, इस मामले को बढ़ता देख अब एल्विश ने अपने फैंस से हाथ जोड़कर माफी मांगी है.

उन्होंने वीडियो में कहा, जब से मुनव्वर फारुकी के साथ उनकी तस्वीर वायरल हुई है, तब से न केवल उनके सच्चे हिंदू होने पर सवाल उठाए जा रहे हैं, बल्कि उन्हें जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं’. ‘मैं सबसे माफी मांगता हूं, मेरे सनातन धर्म पर 1 नहीं बल्कि हजार मुनव्वर फारुकी कुर्बान है, मेरे लिए सबसे पहले मेरा धर्म है.’ एल्विश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप भी देखें वीडियो…

मुनव्वर फारुकी के रिएक्शन का इंतजार

वहीं, एल्विश यादव के इस वीडियो के बाद मुनव्वर फारुकी ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. अब हर किसी को इंतजार है कि वीडियो देखने के बाद बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी एल्विश को जवाब देते है या नहीं.

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This