Nitish Kumar: आज दिल्ली जाएंगे नीतीश कुमार, कल हो जाएगा सीटों का ऐलान!

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

पटनाः आज किसी भी समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के लिए रवाना हो सकते हैं. ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि मंगलवार को दिल्ली से ही बिहार के लिए एनडीए की सीट शेयरिंग के तहत तय मामलों का संयुक्त रूप से ऐलान होगा.

मुख्यमंत्री की दिल्ली यात्रा के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, वह सोमवार शाम को दिल्ली के लिए रवाना होंगे. एनडीए में सीटों को लेकर पूर्व से सहमति की वजह से दिल्ली में ही संयुक्त रूप से यह घोषणा हो जाएगी कि बिहार में एनडीए का कौन सा दल किस सीट पर चुनाव लड़ेगा.

इस तरह होगी एनडीए की सीट शेयरिंग!
जदयू 16 सीटों और भाजपा 17 सीटों पर चुनाव मैदान में उतरेगी. चिराग पासवान की लोजपा (रामविलास) को चार सीटें देने पर पूर्व से सहमति है. वहीं, तीन सीटों का विभाजन हम, रालोसपा और उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी के बीच होगा. हम को एक, उपेंद्र कुशवाहा को एक और पशुपति पारस को भी एक सीट मिल सकती हैं.

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने किया दावा
जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने रविवार को यह दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में पुन: एनडीए का परचम लहराएगा. एनडीए को बिहार की 40 में 40 सीटें जीतने से कोई नहीं रोक सकता.

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि लोकसभा का चुनाव इस बार लोकतंत्र बनाम परिवारवाद के बीच हो रहा. जनता को पता है कि डबल इंजन की सरकार का बिहार को फायदा है. समाज के हर जाति व हर वर्ग को डबल इंजन की सरकार का फायदा मिल रहा.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This