Deer Lioness Fight Video: गुस्से में आकर हिरण ने किया ऐसा, दुम दबाकर भागी शेरनी; देखिए वीडियो

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Deer Lioness Fight Video: कहते हैं कि जब मुसीबत आती है तो चारों तरफ से आती है. मुसीबत के वक्त इंसान का दिमाग काम करना बंद कर देता है. लेकिन मुश्किलों से लड़ने के दौरान उसके अंदर इतनी ताकत आ जाती है, कि वो हर चुनौती का सामना कर लेता है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि इन दिनों एक हिरण का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके ऊपर ये बात पूरी तरह लागू होती लग रही है.

दरअसल, सोशल मीडिया पल्टफॉर्म एक्स पर @AMAZlNGNATURE पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है. जिसमें एक हिरण दोनों तरफ घिरा हुआ है. एक तरफ तालाब में मगरमच्छ तो दूसरी तरफ सामने शेरनी खड़़ी है. फिर भी हिरण अपनी जान बचाने में कामयाब हो जाती है.

दुम दबाकर भागी शेरनी

वायरल वीडियो में एक बड़ा तालाब दिख रहा है जिसके अंदर मगरमच्छ है. एक हिरण उस तालाब में फंसा है क्योंकि, मगरमच्छ ने उसे दबोचा हुआ है. इस दौरान हिरण लात मार-मारकर उस मगरमच्छ से पीछा छुड़ाकर जैसे ही पानी से बाहर निकलता है, तब तक काल बनकर सामने शेरनी आ जाती है. शेरनी हिरण पर हमला करने लगती है. इस दौरान हिरण गुस्से में आ जाता है और हिरण तेजी से अपनी सींघ से वार करता है. फिर क्या शेरनी वहां से दुम दबाकर भाग निकलती है और हिरण अपनी जान दो खतरनाक शिकारियों से बचा लेता है. देखिए वीडियो…

वीडियो हो रहा है वायरल

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 34 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि शेर अपने झुंड के बिना मजबूत नहीं होता है. इसके अलावा आपको ये नहीं पता कि आप कितने ताकतवर हैं, जब तक आपके पास दूसरा कोई विकल्प ना बचा हो. लोगों ने कहा कि इस वीडियो से ये सीखने को मिलता है कि कभी भी हार नहीं माननी चाहिए.

Latest News

टेलर स्विफ्ट के बाद अब Kamala Harris को मिला ओपरा विन्फ्रे का समर्थन

US Polls: अमेरिका में 05 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव को होने है. हॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने पसंदीदा...

More Articles Like This