होली के दिन केवल इतने समय के लिए ही चलेगी दिल्ली मेट्रो, जान लीजिए टाइमिंग

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Delhi Metro Timing Change: दिल्ली मेट्रो राजधानीवासियों की रफ्तार है. प्रतिदिन 50 लाख से ज्यादा लोग दिल्ली मेट्रो से सफर करते हैं. इस बीच दिल्ली मेट्रो की टाइमिंग को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. दरअसल, होली के दिन मेट्रो की टाइमिंग में बदलाव रहेगा. इस बात की जानकारी दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है.

होली के दिन मेट्रो की बदली टाइमिंग

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार होली वाले दिन दिल्ली मेट्रो का शेड्यूल बदलेगा. होली के दिन यानी 25 मार्च को मेट्रो सेवा दोपहर 2 बजकर 30 मिनट से शुरू होगी. यानी आधे दिन के बाद मेट्रो सेवा शुरू होगी.

आपको बता दें कि होली के दिन यानी 25 मार्च को सुबह के वक्त मेट्रो नहीं चलेगी. ये नियम सभी मेट्रो रूट के लिए है. हालांकि 2:30 बजे के बाद मेट्रो सेवा पहले जैसे ही चलेगी. इस संबंध में डीएमआरसी ने अपने एक्स हैंडल (पहले ट्विटर) पर लिखा,”होली त्योहार के दिन, यानी 25 मार्च, 2024 (सोमवार) को, रैपिड मेट्रो/एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन सहित दिल्ली मेट्रो की सभी लाइनों पर दोपहर 2:30 बजे तक मेट्रो सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी.”

उल्लेखनीय है कि डीएमआरसी ने अपने पोस्ट में बताया कि सुबह के वक्त रैपिट मेट्रो लाइन से लेकर एयरपोर्ट एक्सप्रेस सर्विस लाइन दोपहर ढाई बजे तक बंद रहेगी. दोपहर 2:30 के बाद सभी टर्मिनल स्टेशन से मेट्रो सेवा शुरू की जाएंगी.

यह भी पढ़ें: Video: पीएम मोदी के स्वागत में भूटान के युवाओं ने थिम्पू के होटल में किया गरबा प्रदर्शन

Latest News

पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला, 6 जवानों की गई जान; 11 घायल

पाकिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आई है. पाक के अशांत इलाके खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक बार फिर...

More Articles Like This