लड़की बन गर्ल्स हॉस्टल में घुसा लड़का, फिर जो हुआ… देखें वीडियो

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Boy Caught in Girl Hostel: सोशल मीडिया पर अक्‍सर स्‍कूल-कालेज में पढ़ने वाले स्‍टूडेंट्स का वीडियो वायरल होते रहता है, जिसमें वे चैलेंज या फिर डेरिंग के चक्‍कर में अजीबो गरीब हरकत करते दिखते हैं. कोई ऊंची बिल्डिंग से छलांग लगाने का चैलेंज करता है तो कोई इससे भी ज्‍यादा रिस्‍की स्‍टंट. वहीं कुछ लोग लड़कियों के हॉस्‍टल में घुसने और सुरक्षित बाहर निकलने का डेरिंग करने का फैसला करते हैं.

अगर आप भी ऐसा कुछ करने की सोच रहे हैं तो उससे पहले इस खबर को पढ़ लें. एक लड़का गर्ल्स हॉस्टल में जाने के लिए अलग सी तरकीब अपनाई और हॉस्टल में घुस गया. लेकिन उसे वहां के अधिकारियों ने पकड़ लिया और उसकी पोल खुल गई. इसके बाद जो उसकी हालत हुई है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक बिल्डिंग के अंदर कई लोग इकट्ठा हुए हैं. तभी एक महिला एक लड़के को डंडे से पीटते हुए नजर आती है. सभी लोग उस बंदे पर चिल्लाते हुए भी दिखते हैं. थोड़ी देर बाद ही एक शख्‍स आता है और उसी डंडे से उस लड़के की पिटाई करने लगता है.

इस दौरान वह उस लड़के से कुछ सवाल भी पूछता है लेकिन ऑडियो क्लियर नहीं होने के वजह से कुछ समझ नहीं आता है.यह वीडियों 1 मिनट 43 सेकंड का है जिसमें उस बंदे को लोग पीटते हुए ही दिख रहे हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अकाउंट यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘एक आदमी ने खुद को एक लड़की के रूप में ढाला और लड़कियों के हॉस्‍टल में घुस गया और पकड़ा गया. इसको लेकर लड़के और कॉलेज के अधिकारियों के बीच यह क्लेश हो रहा है.’ बता दें कि अभी तक इस वीडियो को 2 लाख 73 हजार लोगों ने देख लिया है.

ये भी पढ़ें- CM Yogi Holi Video: गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी ने जमकर उड़ाया अबीर-गुलाल, देखिए वीडियो

 

 

 

Latest News

Stock Market: तेजी के साथ शेयर बाजार की शुरुआत, जानें सेंसेक्स-निफ्टी की ओपनिंग लेवल

Stock Market: हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार मजबूती के साथ खुला. बॉम्बे स्टॉक...

More Articles Like This