BJP Candidate List: बीजेपी ने जारी की ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट, जानिए किसे कहां से मिला टिकट?

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Odisha Assembly Election BJP Candidate List: लोकसभा चुनाव के साथ ही ओडिशा में विधानसभा चुनाव भी होना है. ऐसे मेें राजनीतिक दल लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विधानसभा चुनाव पर फोकस कर रहे हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने आज ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए 112 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की गई है. आइए जानते हैं बीजेपी ने इस लिस्ट में किस उम्मीदवार को कहां से मौका दिया है.

112 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

बता दें कि बीजेपी ने आज 112 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की हैं. इस लिस्ट में गोवर्धन भुए, सनत कुमार के अलावा बारगढ़ से अश्विनी कुमार सारंगी को मौका दिया है. वहीं, अत्ताबिरा (SC) निहार रंजन महानंदा, भटली से इरासिस आचार्य, ब्रजराजनगर से सुरेश पुजारी और झारसुगुडा से टंकधर त्रिपाठी को मैदान में उतारा गया है.

यहां देखिए बीजेपी के 112 उम्मीदवारों की लिस्ट…


बता दें कि इससे पहले पिछले हफ्ते नवीन पटनायक की पार्टी बीजेडी ने भी अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है. ओडिशा में साल 2000 से बीजेडी पार्टी का दबदबा कायम है. ओडिशा विधानसभा चुनाव का रिजल्ट लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के साथ 4 जून को ही जारी किया जाएगा.

Latest News

Chandrayaan-4 मिशन के सबसे बड़ी चुनौती का ISRO चीफ ने किया खुलासा, गगनयान के लॉन्च होने का डेट भी बताया

Chandrayaan-4: चंद्रयान-4 मिशन (Chandrayaan-4 Mission) को हाल ही में कैबिनेट से मंजूरी मिल गई है. इस मिशन को पूरा करने...

More Articles Like This