Video: रवि किशन ने बनाई चाय और शुरू किया चुनावी अभियान, विपक्ष पर कसा तंज

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ravi Kishan starts Election Campaign: गोरखपुर सदर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार रवि किशन ने आज से प्रचार अभियान की शुरुआत की है. उन्होंने खास अंदाज में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की है.

रवि किशन ने आज चाय बनाकर अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की. जिसका वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कैसे वो एक दुकान पर चाय बना रहे हैं.

इस दौरान रवि किशन ने कहा कि विपक्ष ने मोदी जी को चाय वाला कहा था. जिसने गरीबी देखी है वही इस देश को चला सकता है. इस देश में 80% देहात है, ये राजकुमार जो हीरे का चम्मच लेकर जन्में हैं, इटली-ऑस्ट्रेलिया में पढ़े हैं वे लोग इस भारत को नहीं समझ पाएंगे.

रवि किशन ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर भाजपा सरकार बनाएगी. भाजपा 370 सीट के साथ-साथ एनडीए मिलकर 400 पार करने जा रही है. भाजपा हमेशा जातिगत राजनीति से बचती है. सही मायने में गरीब, महिला, किसान व युवा भाजपा के लिए यही चार जाति है, जिसको मोदी व योगी सरकार में सरकार के विभिन्न योजनाओं का लाभ मिला है.

यह भी पढ़ें: Toyota की नई SUV Taisor कल होगी लॉन्च, आकर्षक कीमत में मिलेगी जोरदार डील

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This