आप सांसद संजय सिंह की बेल पर उनके पिता की प्रतिक्रिया आई सामने, जानिए क्या कहा?

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

AAP MP Sanjay Singh Bail, आशुतोष मिश्र/ सुल्तानपुर: आप सांसद संजय सिंह को दिल्ली शराब घोटाले में सुप्रीम अदालत से बेल मिल गई है. सुल्तानपुर संजय सिंह का गृह जनपद है, ऐसे में जहां आप कार्यकर्ताओं ने मिष्ठान खिलाकर एक दूसरे में खुशियां बांटी वही संजय सिंह के पिता व उनकी संस्था आजाद समाज सेवा समिति के अध्यक्ष ने मीडिया में बयान दिया है.

नगर के गभड़िया मोहल्ले के निवासी संजय सिंह के पिता दिनेश सिंह ने बीती रात मीडिया से बात करते हुए कहा सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली है. इस पर इतना ही कहूंगा कि विगत कुछ समय से जनता का जो विश्वास था वो न्यायालय से हट रहा था. अब जब से डीवाई चंद्रचूड़ चीफ जस्टिस हुए उन्होंने कहा था जनता के खोए हुए विश्वास को मैं पुनः मजबूत करूंगा. उसी कड़ी में उन्होंने फैसला सुनाया उसका मैं और परिवार की तरफ से चंद्रचूड़ साहब का दिल से आभार प्रकट करता हूं. उनका अनुग्रहित हूं कि उन्होंने सत्य की जीत का फैसला किया है.

प्रकरण पर क्या बोले संजय सिंह के पिता?

आप सांसद के पिता दिनेश सिंह ने कहा कि यह प्रकरण जब चल रहा था तो आप वहां थे क्या देखा आपने? इस पर उन्होंने कहा मैने पूछा आप लोग (ईडी अधिकारियों से) कहां से आए हो भाई? तब उन लोगों ने कहा हम लोग ईडी डिपार्टमेंट से आए हैं. उन्होंने कहा कि मैने कहा कोई सम्मन, कोई नोटिस, आपका तो बहुत दिन से हम लोग इंतजार कर रहे थे. अनर्गल अफवाहें चल रही थी अच्छा हुआ आप लोग आ गए आपका वेलकम है.

वहीं, जब पत्रकारों ने सवाल किया कि 6 महीने बाद संजय सिंह छूटे हैं इस पर आप क्या कहेंगे? तो दिनेश सिंह ने कहा कि अब इसे लेटलतीफी कहेंगे, जैसे सत्येन्द्र जैन के साथ 2 साल हो रहा है, मनीष सिसोदिया के साथ 1 साल हो रहा है अभी कहीं से कोई रिकवरी नहीं हुई है ये सब तो पोलिटिकल स्टैंडिंग चल रहा.

क्या बोले आजाद समाज सेवा समिति के अध्यक्ष?

इसी के साथ आजाद समाज सेवा समिति के अध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि सत्य परेशान जरूर हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता है. अशोक सिंह ने कहा कि आज यह सुप्रीम कोर्ट ने सत्य साबित कर दिया है और अगर इसका ट्रायल होगा तो मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि संजय सिंह निर्दोष साबित होंगें. मैं उन्हें बधाई देता हूं.

यह भी पढ़ें: Weather Alert: मौसम विभाग ने जारी किया हीटवेव का अलर्ट, इन राज्यों में भारी बारिश…

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This