Horoscope: रविवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा बेहतरीन, जानिए राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 07 April 2024: 07 अप्रैल दिन रविवार को कृष्ण पक्ष, चतुर्दशी तिथि है. आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का रविवार का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में किसी से आनाकानी करने से बचें. सहकर्मी आपके पीठ पीछे बुराई कर सकते हैं. व्यापार में मुनाफा होगा. डिहाइड्रेशन की समस्या हो सकती है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. युवा जातक काल्पनिक दुनिया से बाहर निकलें.

वृषभ राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में तनाव को दूर रखकर अपना काम करें. ग्रहों में बदलाव के कारण व्यापार डगमगा सकता है. युवा जातक भगवान की उपासना करें. एकाग्रता में वृद्धि होगी. संतान की ओर से खुशखबरी मिलेगी. थकावट से परेशान रहेंगे.

मिथुन राशि- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. ऑफिस में नकारात्मक लोगों से दूर रहें. ऑनलाइन व्यापार करने वालों को लाभ होगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. युवा वर्ग को संबंधियों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी संग घूमने जा सकते हैं.

कर्क राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपकी ईमानदारी देख प्रमोशन मिलेगा. व्यापारी कोई गैर कानूनी काम करने से बचें. मित्रों संग घूमने जा सकते हैं. विद्यार्थियों का दिन सामान्य रहेगा. लव पार्टनर से की गई कमिटमेंट पूरी करें.

सिंह राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. ऑफिस में क्लाइंट संग रिश्ते मजबूत होंगे. युवा जातक पढ़ाई पर फोकस करें. माता-पिता की बातों को नजर अंदाज न करें. व्यापारियों को धन लाभ होगा. आय में वृद्धि होगी. सामाजिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

कन्या राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में ट्रांसफर की संभावना है. मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. व्यापारी ग्राहकों को आकर्षित करने के नए तरीके अपनाएंगे. आलस्य का त्याग कर आगे बढ़ें. युवा जातकों को सफलता मिलेगी. जीवनसाथी की ओर से तोहफा मिल सकता है.

तुला राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में प्रलोभन करने से बचें. किचन में काम करते समय सावधानी बरतें. आर्थिक तंगी से परेशान रहेंगे. युवा जातक प्रेम में पड़ सकते हैं. आपकी हर समस्या का समाधान मिलेगा. माता-पिता की सेवा से सफलता मिलेगी.

वृश्चिक राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. रिश्तों में तालमेल बनाकर चलें. व्यापारी वर्ग हर छोटे लाभ का भी आनंद लें. लव पार्टनर संग यादगार पल बिताएंगे. परिवार में किसी से मनमुटाव हो सकता है. पड़ोसियों से ज्यादा न घूले-मिलें.

ये भी पढ़ें- Chaitra Navratri 2024: नवरात्रि में आदिशक्ति के साथ करें मां तुलसी की पूजा, दूर हो जाएगी कंगाली

धनु राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में कार्यों को गति दें. खानपान में सावधानी बरतें. किसी बात को लेकर मन प्रसन्न रहेगा. कम सफलता मिलने पर दुखी न हों. मेहमान का आगमन हो सकता है. किसी बात को अपने अंदर दबाकर न रखें.

मकर राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. बॉस की अनुपस्थिति में कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. शारीरिक थकान रहेगी. व्यापारी किसी तरह की चूक करने से बचें. युवा जातकों को अधिक मेहनत की आवश्यकता है. जीवनसाथी के साथ यादगार पल बिताएंगे.

कुंभ राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. ऑफिस में मान-सम्मान मिलेगा. भाई-बहनों के सहयोग से सफलता मिलेगी. व्यापार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. युवा जातकों की संगीत में रुचि बढ़ेगी. हर क्षेत्र में आपको अलग पहचान मिलेगी. लव लाइफ में रोमांस बढ़ेगा.

मीन राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में अधिकारियों से बहस करने से बचें. व्यापारियों की मेहनत व्यर्थ नहीं जाएगी. युवा जातकों को लग्जरी सामान खरीदने की लत लग जाएगी. फिजूल खर्च से बचें. आर्थिक तंगी से परेशान रहेंगे.

(अस्वीकरण: लेख में दी गई जानकारी सामन्य जानकारियों पर आधारित है, ‘द प्रिंटलाइंस’ इसकी पुष्टी नहीं करता है.)

Latest News

हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी, सुबह 9 बजे तक इतने प्रतिशत वोटिंग

Haryana Voting Live Updates: हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए आज चुनाव हो रहे हैं. मतदाता घरों...

More Articles Like This