AAP का सामूहिक उपवास, सांसद संजय सिंह बोले- साजिश के तहत हुई सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Sanjay Singh On BJP: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का जंतर मंतर इन दिनों काफी सुर्खियों में है. पिछले कई दिनों से यहां पर आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में धरना दे रहे हैं और केंद्र सरकार के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं.

आम आदमी पार्टी लगातार सीएम की गिरफ्तारी का विरोध कर उन्हें जल्द रिहा करने की मांग कर रही है. आज अपना विरोध जताने के लिए आम आदमी पार्टी ने एक दिन के सामुहिक उपवास का आयोजन किया है.

सामूहिक उपवास का आयोजन

आज दिल्ली के जंतर मंतर पर आम आदमी पार्टी के सभी विधायक, पार्षद और नेता सामूहिक उपवास रख रहे हैं. वहीं, पंजाब के सीएम भगवंत मान भी अपने मंत्रियों के साथ शहीद भगतसिंह के गांव खटकड़कलां में उपवास कर रहे हैं. इतना ही नहीं आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि अपने देश भारत के अलावा अमेरिका, इंग्लैंड, जर्मनी, नॉर्वे, आयरलैंड, ऑस्ट्रेलिया में भी भारतीय अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में लोग उपवास कर रहे हैं और अरविंद केजरीवाल की जल्द रिहाई की मांग कर रहे हैं.

साजिश के तहत सीएम की गिरफ्तारी: AAP

जंतर मंतर पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि जब मैं जेल से बाहर आया तो पूरी जानकारी नहीं थी. बाद में पता चला कि कितनी बड़ी साजिश के तहत गिरफ्तार किया गया. अरविंद केजरीवाल ईमानदार थे हैं और रहेंगे. अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री थे हैं और रहेंगे. मैं गहरी साजिश कह रहा हूं कि क्योंकि कोई दसवीं पास या होम गार्ड भी बता देगा कि मामला फर्जी है. दोनों जांच एजेंसियों के 456 गवाह और 50 हजार पन्ने हैं, लेकिन केवल 4 गवाहों ने अरविंद केजरीवाल का नाम लिया. किस परिस्थिति में नाम लिया ये देश की जनता और विपक्षी नेताओं को पता होना चाहिए.

यह भी पढ़ें: सपा विधायक ने की डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात, बढ़ी सियासी हलचल!

Latest News

Chandrayaan-4 मिशन के सबसे बड़ी चुनौती का ISRO चीफ ने किया खुलासा, गगनयान के लॉन्च होने का डेट भी बताया

Chandrayaan-4: चंद्रयान-4 मिशन (Chandrayaan-4 Mission) को हाल ही में कैबिनेट से मंजूरी मिल गई है. इस मिशन को पूरा करने...

More Articles Like This