ISRO URSC Admit Card 2024: यूआर राव उपग्रह केंद्र भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, सीबीटी 18 अप्रैल को

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

ISRO URSC Admit Card 2024: भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के यूआर राव उपग्रह केंद्र ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आयोजित किए जाने वाले कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट में शामिल होने के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं. केंद्र की ओर से भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र शनिवार, 6 अप्रैल को जारी किए गए. इसके साथ ही ISRO URSC एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक को आधिकारिक वेबसाइट, ursc.gov.in पर एक्टिव भी कर दिया गया है.

ISRO URSC Admit Card 2024: ऐसे डाउनलोड करें प्रेवश पत्र

ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने ISRO URSC में वैज्ञानिक/अभियंता, तकनीकी सहायक, वैज्ञानिक सहायक, ग्रंथालय सहायक, तकनीशियन, ड्राफ्ट्समैन-बी, कुक, फायरमैन, एचवीडीए एवं वीएलडीए के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे सीबीटी में शामिल होने के लिए अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें. इसके बाद करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक पर जाएं और अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें. उम्मीदवार अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के बाद इस पर दिए गए अपने विवरणों की जांच कर लें और यदि इनमें कोई त्रुटि हो तो सुधार के लिए यूआरएससी से संपर्क करें.

ISRO URSC Admit Card 2024: CBT 18 अप्रैल को

दूसरी तरफ, ISRO URSC ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आयोजित किए जाने वाले सीबीटी की तारीख का ऐलान पहले ही कर दिया था. केंद्र द्वारा 10 फरवरी 2024 को जारी की गई सूचना के मुताबिक परीक्षा का आयोजन 18 अप्रैल को किया जाएगा. यह परीक्षा देश भर के 22 शहरों में बनाए गए परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी.

ये भी पढ़े: कर्नाटक: बेल्लारी में छापेमारी, 5.60 करोड़ नकदी, सात करोड़ के आभूषण बरामद

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This