Seema Haider ने पाकिस्तानी मीडिया को जमकर फटकारा, बोलीं- “योगी सरकार में कोई महिला…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Seema Haider: पाकिस्तानी मीडिया को फटकार लगाते हुए सीमा हैदर ने कहा है कि रमजान के पवित्र महीने में झूठ बोलने से बाज नहीं आ रहे हो. दरअसल, सोशल मीडिया पर सीमा हैदर का एक वीडियो और कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें सीमा के बॉडी पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं. इसी के बाद सीमा हैदर ने इस तरह की अफवाहों पर भरोसा न करने की अपील की है. साथ ही उन्‍होंने कहा है कि उनके पति सचिन उनका और उनके बच्चों का बहुत ख्याल रखते हैं. योगी सरकार के संरक्षण में कोई महिला यूपी में दुखी नहीं रह सकती.

बता दें, सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के मारपीट वाला वीडियो तूल पकड़ता जा रहा है. इस वीडियो में दावा किया गया है कि सीमा को किसी ने मारापीटा है, तो वहीं सीमा ने एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पाकिस्तानी न्यूज चैनल को लताड़ लगाई है. सीमा हैदर ने कहा, कुछ पाकिस्तानी न्यूज चैनल झूठ बोल रहे हैं. इस वीडियो में सीमा ने ये भी कहा कि पाकिस्तानी मीडिया चैनल रमजान के पवित्र महीने में भी झूठ फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं. मेरे पति सचिन हमारा ख्याल रखते हैं और मेरे बच्चों से भी वो बेहद प्यार करते हैं.

इसके अलावा सीमा हैदर ने वीडियो में कहा कि योगी सरकार के संरक्षण में कोई भी महिला यूपी में दुखी नहीं रह सकती. सीमा हैदर ने आगे कहा कि मैंने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा और अपने वकील भाई एपी सिंह को राखी बांधी है. ऐसे में ये सोचना भी गलत है कि ऐसा मेरे साथ कुछ हो सकता है. सीमा हैदर इस वीडियो में ये भी कहती हुई दिखाई दे रही है कि वह अपने पति सचिन के परिवार के साथ बेहद खुश है.

जानें क्या किया गया है दावा

बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर अपने शरीर पर लगी चोट दिखा रही हैं और दावा किया जा रहा है कि सीमा के साथ मारपीट की गई है. इसी वजह से उनके शरीर पर चोट के निशान हैं. लेकिन, इस वीडियो को सीमा हैदर ने झूठा करार दिया है और फेक न्यूज बताया है.

ये भी पढ़े: SC: मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए बेटे अब्बास को मिली इजाजत, SC ने लगाई ये शर्त

Latest News

महाराष्ट्र से पीएम मोदी ने दी किसानों को सौगात, कहा- डबल इंजन की सरकार से मिल रहा दोहरा लाभ

PM Modi Maharashtra Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र के दौरे पर रहे. जहां से उन्होंने देश के किसानों...

More Articles Like This