शादी में पंडित जी ने कह दी ऐसी बात, रोके नहीं रुक पाई दूल्हे दुल्हन की हंसी, वायरल हुआ वीडियो

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Viral Video of Wedding Ceremony:  सोशल मीडिया आए दिन शादी से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार शादियों में डांस के, खाने के और बारात के वीडियो सोशल मीडिया खूब देखे जाते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप खुद को हंसने से शायद ही रोक पाएंगे.

दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडित जी शादी के दौरान दूल्हा दुल्हन से शादी के सभी वचनों के बारे में बता रहे हैं. पंडित जी की बातों को सुनकर वहां पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जो भी इसको देख रहा है वो खुद को इसे शेयर करने से रोक नहीं पा रहा है.

वीडियो में क्या है?

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडित जी दूल्हा दुल्हन को वचन दे रहे हैं. ये सुनकर दूल्हा हंसने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडित जी कहते हैं कि ये वचन दुल्हन की तरफ से दूल्हे के लिए थे कि पत्नी को जिस प्रकार संतोष हो, पति वही काम करे और पत्नी के भाई-बंधुओं के प्रति आदर का भाव रखें. पंडित जी की ये बात वहां पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है. ये @Gulzar_sahab नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 78 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, इस वीडियो पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

लोगों ने दिए खूब रिएक्शन

वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे ऱहे हैं. एक यूजर ने इसके कमेंट में लिखा कि सब विपरीत होने वाला है. दूसरे एक यूजर ने लिखा कि बस ऐसे ही पंडित जी से ब्याह कराना चाहिए. एक और यूजर ने लिखा, “ये वाली रिकॉर्डिन कर लिए हो न.

यह भी पढ़ें: काशी विश्वनाथ धाम में धोती-कुर्ता में नजर आएंगे पुलिसकर्मी, इस वजह से लिया गया फैसला

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This