Horoscope: शुक्रवार को किसको मिलेगा भाग्य का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 12 April 2024, Chaitra Navratri 4rd Day: 12 अप्रैल दिन शुक्रवार को चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज चैत्र नवरात्रि का चौथा दिन है. आज के दिन मां दुर्गा के कुष्‍मांडा स्वरूप की पूजा की जाती है. काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य की मानें तो आज कुछ राशि के जातकों पर माता रानी की विशेष कृपा बरसेगी और वे जिस कार्य को शुरू करेंगे उसमें अवश्य सफलता मिलेगी.

आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से जानते हैं नवरात्रि का चौथा दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है.

यह भी पढ़ें- 12 April 2024 Ka Panchang: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेष: आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. व्यापार में मुनाफा मिलने से मन खुश रहेगा. कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं. नौकरी की तलाश पूरी होगी.

वृषभ: आज नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. व्यापार में स्थिति काफी अच्छी रहेगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला मिलेगा.

मिथुन: आज का दिन शानदार रहने वाला है. महिला मित्र के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. नौकरी में थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें.

कर्क: आज का दिन थोड़ा परेशानियों वाला रह सकता है. कार्यक्षेत्र पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आय के नए स्रोत बनेंगे. कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं.

सिंह: आज दिन की शुरुआत किसी शुभ समाचार के साथ होगी. कार्यस्थल पर अधिकारियों से खटपट हो सकती है. सामाजिक कार्यों में मन लगेगा. लंबी दूरी की यात्रा संभव है.

कन्या: आज के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. महत्वपूर्ण निर्णयों को लेने से पहले विचार करें. राजनीति से जुड़े जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

तुला: आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें. व्यापार में हानि की संभावना है. नौकरी में अकारण तनाव का सामना करना पड़ सकता है.

वृश्चिक: आज का दिन ठीक रहेगा. परिवार के साथ समय बिताएंगे. संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. नवीन वाहन खरीदने के लिए दिन शुभ है. खान पान का ध्यान रखें.

धनु: आज के दिन आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. घर से निकलने के दौरान बड़ों का आशीर्वाद लें. पिता की सेहत का खास ध्यान रखें. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

मकर: आज का दिन भागदौड़ वाला रह सकता है. कार्यक्षेत्र पर काम का दबाव ज्यादा रहेगा. विरोधियों से सावधान रहें. वाणी पर संयम बरतें. किसी की बातों में आने से बचें.

कुंभ: आज आपको सावधानी के साथ रहना चाहिए. बहुराष्ट्रीय कंपनियों में कार्यरत लोगों को अपने बॉस से मार्गदर्शन एवं सानिध्य मिलेगा. खान पान पर ध्यान दें. परिवार के साथ समय बीतेगा.

मीन: आज का दिन शानदार रहेगा. नए लोगों से मुलाकात संभव है. किसी काम के सिलसिले में दूर की यात्रा संभव है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. खान पान पर ध्यान दें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

अमेरिकी राष्ट्रपति के अय्याश बेटे हंटर को जल्द मिलेगी सजा, पिता बाइडेन ने कहा- ‘बेटे को बचाने के लिए…’

Joe Biden Son Case: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं...

More Articles Like This