Bikaner Crime: गैंगस्टर रोहित ने व्यापारी से मांगी 5 करोड़ की फिरौती, दी ये धमकी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

बीकानेरः एक बार फिर एक और व्यापारी पर कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा ने निशाना साधा है. रोहित गोदारा ने श्रीडूंगरगढ़ के एक कारोबारी से पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है. न देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी गई है. गैंगस्टर रोहित दो साल से कारोबारी के पीछे पड़ा है. पिछले दिनों 4-5 अप्रैल को तीन बार धमकी मिलने से भयभीत कारोबारी ने अब मामले की सूचना पुलिस को दी है. व्यापारी की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

कारोबारी को पिछले दो साल से मिल रही धमकी
पुलिस के मुताबिक, जिस व्यापारी को धमकी मिली है, वह श्रीडूंगरगढ़ के मोमासर बास का रहने वाला है. व्यापारी जुगल तावणिया का पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी में कारोबार है. वह और उसका परिवार सिलिगुड़ी रहता है. वे श्रीडूंगरगढ़ आते-जाते रहते हैं. कारोबारी को पिछले दो साल से रोहित गोदारा के नाम से धमकियां मिल रही हैं. उससे पांच करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की जा रही है.

पीड़ित तावणिया ने पुलिस को बताया
तावणिया ने पुलिस को बताया कि बीते 4 अप्रैल की दोपहर में रोहित ने उसे मोबाइल पर कॉल कर धमकाया. उसने कहा कि पांच करोड़ रुपये दो. नहीं तो तेरा, तेरे बेटे व भाई का मर्डर कर दिया जाएगा. उसके बाद 5 अप्रैल को भी दोपहर और शाम में दो बार वाइस मैसेज कर फिरौती मांगी गई. न देने पर कारोबारी और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई.

कारोबारी ने पुलिस से मांगी परिवार को सुरक्षा
इस धमकी से भयभीत तावणिया ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस ने कारोबारी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. कारोबारी की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में गैंगस्टर रोहित और उसके गुर्गों से जान का खतरा बताया गया है. इसके लिए उसने परिवार को सुरक्षा दिए जाने की आवश्यकता भी पुलिस से जताई है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This