UP News: एटा में भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई कार; 4 की मौत

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Etah Road Accident: उत्तर प्रदेश के एटा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जनपद के थाना पिलुआ क्षेत्र के अंतर्गत एक कार डिवाइडर से टकरा गई. हादसा करीब सुबह 6 बजे के आस पास हुआ है. इस हादसे में 4 लोगों की मौत होने की खबर है. मृतकों में 2 मासूम भी शामिल हैं. इस हादसे में एक ऐसे युवक की मौत भी हुई है, जिसकी शादी शनिवार को होने वाली थी. वहीं, इस घटना में पांच लोग घायल हुए हैं. सभी घायकों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मृतक और घायल यूपी के मैनपुरी जिले के रहने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार कार दिल्ली की ओर से आ रही थी. वहीं, ये कार सुन्ना नहर पुल के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में कुलदीप पुत्र विनोद (21), नित्या (1) व आराध्या( 6) पुत्री रवि सभी निवासी सथिनी दलितपुर थाना दन्नाहार मैनपुरी, गुलशन पुत्र रामअवतार (23) निवासी व्यूति कलां थाना एलाऊ मैनपुरी की मौत हो गई.

आपको बता दें कि इस हादसे में कुलदीप के भाई रवि और उनके पुत्र आदित्य व परिवार के ही रंजना और सत्येंद्र घायल हुए हैं. सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां से दो को आगरा रेफर कर दिया गया है.

आपको बता दें कि कुलदीप की शादी शनिवार को होने वाली थी उनकी बरात जानी थी. शादी वाले घर में शहनाई बजने से पहले ही कोहराम मच गया है. रवि और कुलदीप सगे भाई हैं. कार सवार सभी लोग दिल्ली से आ रहे थे. संदेह जताया जा रहा है कि रास्ते में चालक को झपकी आ गई, जिस वजह से ये हादसा हुआ है.

यह भी पढ़ें: Weather Update: मौसम विभाग की चेतावनी, कहीं हीटवेव तो कहीं आंधी पानी का अलर्ट; जानिए मौसम का हाल

Latest News

World Heart Day: योग और जुंबा के माध्यम से स्वस्थ रहेगा दिल

Noida: विश्व हृदय दिवस के अवसर पर रविवार को फेलिक्स हॉस्पिटल ने सेक्टर-137 मेट्रो स्टेशन के सामने स्थित बायोडायवर्सिटी...

More Articles Like This