PM Modi Visit Chhattisgarh: 10 साल में पहली बार रायपुर में रात्रि विश्राम करेंगे पीएम मोदी, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Narendra Modi Visit Chhattisgarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर जाने वाले हैं. पीएम नरेंद्र मोदी कल यानी 23 अप्रैल को छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. 23 और 24 अप्रैल को पीएम मोदी दूसरे चरण के चुनाव के लिए तीन लोकसभा सीटों पर जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि 10 साल के दौरान यह पहला मौका है, जब पीएम मोदी रायपुर में रात्रि विश्राम करेंगे.

इसको लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं. वहीं, पीएम मोदी के दौरे को लेकर यातायात पुलिस ने एडवाइजरी भी जारी कर दी है. आइए जानते हैं पीएम मोदी के आगमन के दौरान किन किन मार्गों पर आवागमन प्रभावित होगा. जानिए ट्रैफिक एडवायजरी…

पीएम मोदी के आगमन के चलते राजपुर में राजभवन के चारों तरफ के रास्ते 23 अप्रैल को बंद कर दिए जाएंगे. प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के लिहाज से राजधानी रायपुर के और भी कई मार्ग बंद रहेंगे.

इन रास्तों पर बाधित रहेगा आवागमन

विवेकानंद हवाई अड्डे आने जाने वाले मार्ग बाधित रहेंगे. जिसमें 23 अप्रैल की शाम 06 से 08 बजे के बीच माना विमानतल से फुण्डहर चौक एक्सप्रेस वे होकर शंकर नगर चौंक से भगत सिंह चौंक जी.ई रोड होकर राजभवन आने वाले रास्ते और 24 अप्रैल को सुबह 08 से 10 बजे के बीच मार्ग बाधित रहेंगे. इसी मार्ग से वापस माना विमानतल जाने वाला मार्ग समेत राम मंदिर से माना विमानतल तक वीआईपी रोड में भी सामान्य आवागमन बाधित रहेगा.

 

यातायात पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

  • माना विमानतल जाने के लिए पचपेड़ीनाका चौक से धमतरी रोड होकर माना कैम्प से पुराने टर्मिनल में अपना वाहन पार्क कर विमानतल में प्रवेश कर सकेंगे.
  • जी.ई. रोड से सेरीखेड़ी होकर नया रायपुर प्रवेश मार्ग से जैनम भवन मार्ग से पुराना टर्मिनल में अपना वाहन पार्क कर विमानतल में प्रवेश कर सकेंगे.
  • इसके साथ ही दिनांक 23 अप्रैल 2024 को पीएम मोदी राजभवन में रात्रि विश्राम कार्यक्रम के दौरान इस सुरक्षा व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए शाम 04 बजे से 24 अप्रैल सुबह 10 बजे तक रहेंगे.
  • राजभवन के आसपास चारों ओर सामान्य आवागमन बाधित रहेगा. जिसमें…
  • कालीमाता मंदिर तिराहा से राजभवन की ओर
  • खजाना चौक से राजभवन की ओर
  • पुराना पीएचक्यू तिराहा से राजभवन की ओर
  • बिजली आफिस तिराहा से राजभवन की ओर
  • बंजारी चौक से राजभवन की ओर
Latest News

Stock Market: तेजी के साथ शेयर बाजार की शुरुआत, जानें सेंसेक्स-निफ्टी की ओपनिंग लेवल

Stock Market: हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार मजबूती के साथ खुला. बॉम्बे स्टॉक...

More Articles Like This