Lok Sabha Election: दंगे-हत्या, गैंगवार ही सपा सरकार का ट्रेडमार्क, अलीगढ़ से पीएम ने साधा अखिलेश पर निशाना

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ पहुंचे. जहां पर उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार सतीश कुमार गौतम के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि सपा और कांग्रेस ने मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया. दोनों दलों ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की लेकिन मुसलमानों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया. पीएम मोदी ने इस दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

कांग्रेस ने मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि जब मैं पसमांदा मुसलमानों की मुसीबत की चर्चा करता हूं, तो इनके बाल खड़े हो जाते हैं क्योंकि ऊपर के लोगों ने मलाई खाई और पसमांदा मुसलमानों को उनके हालात पर जीने के लिए मजबूर कर दिया गया. पीएम मोदी ने कहा कि हमने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया. पहले हज कोटा कम होने से मारामारी होती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है. आज न सिर्फ भारत का हज कोटा बढ़ा है बल्कि वीजा नियमों को भी आसान बनाया गया है. सरकार ने महिलाओं को बिना महरम हज जाने की अनुमति भी दी है.

पहले अलीगढ़ में कर्फ्यू लगता था

पीएम मोदी ने इस जनसभा में कहा कि अलीगढ़ में आए दिन कर्फ्यू लगता था, लोग पूछते थे फोन कर के कि आऊं की नहीं, अब ऐसा नहीं होता. दंगे, हत्या, गैंगवार, फिरौती आदि तो सपा सरकार का ट्रेडमार्क ही था, यही उनकी पहचान थी और उनकी राजनीति भी इसी से चलती थी. लेकिन अब योगी जी की सरकार में अपराधियों की हिम्मत नहीं है कि वो नागरिकों का अमन-चैन बिगाड़ें.

यहां पर जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध किया था कि सपा और कांग्रेस के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की फैक्ट्री में ताला लगा दीजिए. आपने ऐसा मजबूत ताला लगाया कि दोनों शहजादों को आज तक इसकी चाबी नहीं मिल रही है. अच्छे भविष्य की चाबी आपके ही पास है. अब देश को गरीबी से पूरी तरह से मुक्त करने का समय आ गया है. भ्रष्टाचार से पूरी तरह मुक्त कराने का वक्त आ गया है. परिवारवाद से मुक्ति दिलाने का समय आ गया है.

इंडी गठबंधन पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

इस जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और INDI गठबंधन की नजर अब आपकी कमाई पर है, आपकी संपत्ति पर है. कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि उनकी सरकार आई, तो कौन कितना कमाता है, किसके पास कितनी प्रॉपर्टी है, उसकी जांच कराएंगे. इतना ही नहीं, आपकी संपत्ति को कब्जे में लेकर सबको बांट देगी. ये उनका मेनिफेस्टो कह रहा है. जनता के धन को लूटना और देश की संपत्ति को लूटना कांग्रेस अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझती है. ये माओवादी सोच है, ये कम्युनिस्टों की सोच है, ऐसा करके वो कितने ही देशों को पहले बर्बाद कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: CM योगी ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर बोला तीखा हमला, कहा- ‘राम-कृष्ण के अस्तित्व पर सवाल उठाने वालों…’

Latest News

Saudi Arabia: रिटायर्ड टीचर ने सोशल मीडिया पर की सऊदी अरब सरकार की आलोचना, मिली 30 साल जेल की सजा

Saudi Arabia: सऊदी अरब में एक रिटायर्ड शिक्षक मोहम्मद अल-घामदी को सरकार की आलोचना करने के आरोप में कोर्ट...

More Articles Like This