Assam News: नाना पटोले के बयान पर भड़के CM हिमंत सरमा, बोले- “सोनिया गांधी का धर्म क्या है और अगर…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Assam News: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) की राम मंदिर (Ram Mandir) के ‘शुद्धिकरण’ वाले बयान पर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को आड़े हाथ लिया है. कांग्रेस की आलोचना करते हुए उन्‍होंने कहा कि ये उनके लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता है. सीएम सरमा ने बताया, नाना पटोले ने कहा है कि कांग्रेस राम मंदिर का शुद्धिकरण करेगी, इसका मतलब सोनिया करेंगी.

सोनिया गांधी का धर्म क्या है…

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के धर्म के बारे में सवाल उठाते हुए और सरमा ने पूछा कि क्या वो राम मंदिर जाने के लिए अधिकृत हैं? सीएम सरमा ने आगे कहा, नाना पटोले ने बहुत खतरनाक बयान दिया है…सोनिया गांधी का धर्म क्या है और अगर सोनिया गांधी राम मंदिर को शुद्ध करने का काम करती हैं, तो क्या हिंदू चुप रहेंगे? ये सब चुनाव का समय है, इसलिए बोल रहे हैं, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अगर उन्होंने ऐसा करने की कोशिश की तो उन्हें जेल हो जाएगी.

नाना पटोले ने दिया था यह बयान

दरअसल, नाना पटोले के उस बयान पर बवाल मचा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि जब केंद्र में इंडी गठबंधन की सरकार बनेगी, तो राम मंदिर को शुद्ध किया जाएगा. नाना पटोले ने एक बयान में कहा था कि इंडी गठबंधन की सरकार बनने के बाद हम अयोध्या में राम मंदिर का शुद्धिकरण करने जा रहे हैं. शंकराचार्यों ने प्राण प्रतिष्ठा का विरोध किया था, अब चारों शंकराचार्य राम मंदिर का शुद्धिकरण करेंगे और उसमें राम दरबार स्थापित किया जाएगा. नाना पटोले ने कहा कि वहां भगवान राम की मूर्ति नहीं है, बल्कि राम लला के बाल स्वरूप की मूर्ति है.

यह भी पढ़े: PM मोदी से डिबेट के मुद्दे पर स्मृाति ईरानी का Rahul Gandhi पर तंज, कहा- “क्या वह हैं ‘इंडिया गठबंधन’ के पीएम…”

Latest News

UP: CM योगी ने पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को दिए करोड़ों के चेक, बोले- सरकारी नौकरी…

लखनऊः इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पेरिस-2024 में संपन्न ओलंपिक एवं पैरालंपिक गेम्स...

More Articles Like This