PM Modi Road Show: पटना में रोड शो के दौरान मुस्लिम महिलाओं ने उतारी PM Modi की आरती, देखने लायक था नजारा

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Road Show: 12 मई, रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने पटना में रोड शो किया. पीएम मोदी के इस रोड शो को देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे थे. वहीं, पारंपरिक पोशाक में मुस्लिम महिलाएं भी इस रोड शो में नजर आईं. इतना ही नहीं, बल्कि मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी का स्वागत किया और उनकी आरती उतारी. उनका कहना है कि जब पीएम मोदी ने कभी फर्क नहीं किया तो हम क्यो करें. पीएम के रोड शो में ये नजारा देखने लायक था.

महिलाओं ने पीएम का किया समर्थन

पीएम के रोड में मुस्लिम महिलाएं आरती की थाली लेकर पहुंची थीं. सभी ने पीएम का भव्य स्वागत किया. उन्होंने ये भी दावा किया कि मोदी सरकार में मुस्लिम काफी महफूज हैं. पीएम मोदी ने सभी समाज के लिए एक समान योजनाएं दी है. जब उन्होंने फर्क नहीं किया तो फिर हम क्यों करें. बता दें कि इस रोड शो की शुरुआत भट्टाचार्य मोड़ से हुई, जहां पीएम का स्वागत किया गया. इसके बाद ये रोड शो पिरमुहानी की तरफ बढ़ा.

महिलाओं ने तीन तलाक को लेकर कही ये बात

बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल में पीएम के रोड शो में शामिल थे. उन्होंने कहा कि रोड शो में भारी संख्या में मुस्लिम महिलाएं भी शामिल थी. सभी महिलाओं मे पीएम की तस्वीर की आरती उतारी. इकबाल ने बताया कि मुस्लिम महिलाओं ने एक स्वर में कहा कि तीन तलाक को समाप्त करने के लिए पीएम को धन्यवाद. आज सभी विकास योजनाएं सभी धर्मों के लोगों के लिए चल रही हैं.

ये भी पढ़ें- Loksabha Election 2024: चौथे चरण के लिए वोटिंग शुरू, सुरेश खन्ना, माधवी लता, ओवैसी ने किया मतदान

रोड शो में नीतीश कुमार भी हुए शामिल

बता दें कि पीएम मोदी एयरपोर्ट से सीधा राजभवन गए. इसके बाद भट्टाचार्य मोड़ से पीएम का रोड शो शुरू किया गया. ये रोड शो उमा सिनेमा, कदमकुआं, साहित्य सम्मेलन, ठाकुरबाड़ी रोड से होते हुए उद्योग भवन जाकर समाप्त हो गया. पीएम के इस रोड शो में सीएम नीतीश कुमार ने भी हिस्सा लिया था.

Latest News

UP: सड़क हादसे में फेमस सिंगर रूमाना खान की मौत, जा रही थी परिवार संग

UP: यूपी के हापुड़ से सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां शुक्रवार की देर रात हापुड़ रोड...

More Articles Like This