Lok Sabha Election 2024: पूर्व वायुसेना प्रमुख की पत्नी का नाम वोटर लिस्ट से गायब, जताई निराशा

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: पूर्व वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल प्रदीप वसंत नाईक (Pradeep Vasant Naik) ने सोमवार को मतदान के दौरान मतदाता सूची में अपनी पत्नी मधुबाला (Madhubala) का नाम न होने पर निराशा जताई. सोमवार की सुबह मतदान शुरू होते ही प्रदीप नाईक अपनी पत्नी और बेटे विनीत के साथ पुणे के सैपलिंग स्कूल बानेर रोड स्थित मतदान केंद्र 26 पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंचे थे.

उन्‍होंने कहा, केवल मैं और मेरा बेटा ही मतदान का प्रयोग कर सके, जबकि मेरी पत्नी का नाम मतदाता सूची से गायब मिला. जब हमने वहां अधिकारी से बात की तो उन्होंने कहा कि वह इसमें कुछ नहीं कर सकते. हम नाखुश हैं. सूची में कई लोगों के नाम हटा दिए गए हैं. यह पता लगाया जाना चाहिए कि नाम क्यों हटाए जा रहे हैं. जब हम मतदान केंद्र पर पहुंचे, तो हमारे पास स्थानीय पार्षद द्वारा दी गई आवश्यक पर्चियां थीं, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ, क्योंकि मेरी पत्नी का नाम सूची में नहीं था.

पुणे में बीजेपी और कांग्रेस ने उतारे उम्‍मीदवार

बता दें, पुणे के सांसद गिरीश बापट की मृत्यु के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पुणे लोकसभा क्षेत्र से पूर्व मेयर मुरलीधर मोहोल को मैदान में उतारा है. मुरलीधर मोहोल का मुकाबला कांग्रेस के रवींद्र धांगेकर से है. जिन्‍होंने पिछले साल कसबा विधानसभा उप चुनाव में बीजेपी उम्‍मीदवार को हराया था.

यह भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: आरएसएस कार्यकर्ता ने पेश की अनूठी मिसाल, पहले किया मतदान, फिर भाई का अंतिम संस्कार

Latest News

ऑस्कर में एंटर करने के साथ Laapataa Ladies ने एक और उपलब्धि की अपने नाम, जापान में रिलीज हुई फिल्म

Laapataa Ladies Released In Japan: आमिर खान (Aamir Khan) के प्रोडक्शन और किरण राव (Kiran Rao) के निर्देशन में...

More Articles Like This