Bollywood News: पहली बार अक्षय के साथ बनेगी आलिया की जोड़ी, प्रियदर्शन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म में शामिल होंगी एक्ट्रेस?

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bollywood News: हेरा फेरी, भूल भुलैया जैसी हिट फिल्में देने वाले निर्देशक प्रियदर्शन और अक्षय कुमार की जोड़ी एक बार फिर बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में है. खबरों की मानें तो यह काले जादू की पृष्ठभूमि पर हॉरर कॉमेडी फिल्म है. अपनी इस अनाम हॉरर कामेडी मूवी की शुरुआत दोनों अपनी दिसंबर में करेंगे.

अक्षय कुमार किसके साथ करेंगे रोमांस ?

मूवी में आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी और कीर्ति सुरेश को मुख्य अभिनेत्री के तौर पर प्रमुख दावेदार बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक प्रियदर्शन की स्क्रिप्ट में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए सशक्त अभिनेत्री की आवश्यकता है. मेकर्स ने तीनों एक्ट्रेस को अक्षय के साथ काम करने के लिए अप्रोच किया है. बातचीत जारी है. तीनों में से किसी एक को स्क्रिप्ट पर उनके रिस्पॉन्स, उनकी डेट्स और उनकी फीस के अनुसार कास्ट किया जाएगा.

पहली बार आलिया-अक्षय की बनेगी जोड़ी

आलिया अगर सहमत होती हैं, तो यह उनके 12 वर्ष के करियर में अक्षय कुमार के साथ नायिका के रूप में पहली मूवी होगी. आलिया के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए, ये फिल्म और बड़ी हो जाएगी. मूवी का पहला शेड्यूल 8 दिसंबर से लंदन में शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है. उसके बाद टीम यूपी और गुजरात का रुख करेगी. इस हॉरर-कॉमेडी मूवी को बड़े पैमाने पर बनाने की तैयारी चल रही है. फिल्‍म की शूटिंग अगले साल फरवरी तक पूरी हो जाएगी.

यह भी पढ़े: Salman Khan के घर फायरिंग मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गिरफ्त में आया छठवां आरोपी

Latest News

भारत मेंं मिला मंकीपॉक्स का दूसरा मामला, जानिए कोरोना से कितना खतरनाक है यह संक्रमण?

MonkeyPox in India: मंकीपॉक्स अफ्रीकी देश में तेजी से फैल रहा है. इस संक्रमण का मामला अब भारत में...

More Articles Like This