PM मोदी ने मां के साथ उनकी तस्वीर बनाने वाली लड़की को लिखा खत, जानें क्या कहा ?

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi letter: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मां-पुत्र के दिव्य प्रेम को प्रदर्शित करती हुई तस्वीर बनाने वाली बागलकोट की लड़की को खत लिखा है. बीते दिनों इस लड़की ने पीएम मोदी और उनकी दिवंगत मां का चित्र बनाया था, जो काफी सुर्खियों में रहा. इस बीच, पीएम मोदी ने बागलकोट की रहने वाली लड़की नागरत्न मेती को खत लिखा है. दरअसल, बीते 29 अप्रैल को बागलकोट में पीएम मोदी की रैली में नागरत्ना द्वारा बनाई गई तस्वीर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था.

आपकी पेंटिंग एक जीवंत प्रदर्शन

पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के बीच प्रचार करने बागलकोट पहुंचे थे. इस लड़की ने अपने एक चित्र से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, जिसमें उसने पीएम और उनकी दिवंगत मां की तस्वीर बनाई थी. जैसे ही उस लड़की पर पीएम मोदी की नजर पड़ी, उन्होंने मौके पर तैनात एसपीजी कमांडो को लड़की को बुलाने का आदेश दिया. उन्‍होंने लड़की को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा कि एक सुंदर चित्र के उपहार के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं.

यह कलात्मक कृति मानवीय भावनाओं के महत्व को दर्शाती है. पीएम मोदी ने कहा, आपकी पेंटिंग एक जीवंत प्रदर्शन है, जो युवा ऊर्जा का सार प्रस्तुत करती है. यह नए भारत को आकार देने और हमारे युवाओं के लिए एक आशाजनक भविष्य सुरक्षित करने की मेरी प्रतिबद्धता को प्रेरित करती है. अपनी रचनात्मक प्रतिभा और कौशल को अपने काम में लागू करने में दृढ़ रहें. उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं.

यह भी पढ़े:-

Latest News

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल ke दाम जारी, यहाँ चेक करें लेटेस्ट रेट

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This