Horoscope: शुक्रवार को किसे मिलेगा किस्मत का साथ, किसे होना पड़ेगा परेशान; जानिए राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 17 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल को देखते हैं और हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक राशिफल के बारे में बताते हैं. आज यानी 17 मई दिन शुक्रवार को वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की उदया तिथि नवमी है. आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

17 May 2024 Ka Panchang: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेष राशि: आज का दिन शानदार रहेगा. मेहनत से किए गए काम में सफलता हाथ लगेगी. व्यापार में कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है. जीवनसाथी के साथ आनंद के पल बीताएंगे.

वृषभ राशि: आज का दिन व्यस्तता वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र पर प्रेशर में रहेंगे. किसी काम के अटकने से परेशान हो सकते हैं. व्यापार में कुछ नया करने का विचार करें.

मिथुन राशि: आज का दिन मिलाजुला रहेगा. थोड़ा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी करने वाले जातकों के जीवन में कुछ अच्छा हो सकता है.

कर्क राशि: आज का दिन परेशानियों वाल रहेगा. किसी की बातों में आने से बचें. राजनीति में काम कर रहे लोगों को विरोधी परेशान कर सकते हैं. किसी भी फैसले को लेने से पहले विचार करें.

सिंह राशि: आज के दिन भाग्य का साथ मिलेगा. व्यापार में लाभ के संकेत है. परीक्षा के परिणाम आपके पक्ष में आने मन प्रसन्न रहेगा. किसी अभिनव मित्र से मुलाकात हो सकती है.

कन्या राशि: आज के दिन कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. भूमि से संबंधित फैसले लेने से पहले बड़ों की सलाह लें. किसी की बातों में आने से बचें. वाणी पर संयम बरतें.

तुला राशि: आज का दिन शानदार रहेगा. कार्यक्षेत्र पर नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. नौकरी कर रहे जातकों के स्थान परिर्वतन का योग है. विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं.

वृश्चिक राशि: आज का दिन मिलाजुला रहेगा. पिता के साथ बाहर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं. किसी काम के सिलसिले में भागदौड़ करनी पड़ सकती है. खान पान पर विशेष ध्यान दें.

धनु राशि: आज का दिन अनुकूल रहेगा. किसी की बातों में आने से बचें. म्यूचुअल फंड में निवेश को लेकर दिन ठीक नहीं है. भूमि को लेकर पड़ोसियों से विवाद हो सकता है. कहींं जाने की प्लानिंग कर सकते हैं.

मकर राशि: आज का दिन अच्छा रहेगा. किसी काम के पूरा होने से खुश रहेंगे. व्यापार में सफलता हाथ लगेगी. अविवाहित जातकों को विवाह के लिए प्रस्ताव आ सकता है.

कुंभ राशि: आज के दिन भाग्य का साथ मिलेगा. आय के स्रोतों में वृद्धि होगी. किसी नए मित्र से मुलाकात हो सकती है. लंबी दूरी की यात्रा संभव है. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

मीन राशि: आज का दिन शानदार रहेगा. किसी काम के पूरा होने से खुश रहेंगे. मित्रों के साथ घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं. खान पान पर विशेष ध्यान दें. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

योगी सरकार ने लाखों लोगों को सरकारी नौकरी देकर बनाया रेकार्ड: डा दिनेश शर्मा

UP News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि पार्टी के सदस्यता अभियान में...

More Articles Like This