Bihar: क्लास रूम के गटर में मिली छात्र की लाश, स्कूल में तोड़-फोड़, आगजनी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar Patna News: बिहार से सनसनीखेज खबर आ रही है. यहां पटना के दीघा स्थित एक प्राइवेट स्कूल के गटर में मासूम बच्चे का शव मिला है. इसको लेकर आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. सड़क जाम करने साथ ही स्कूल में तोड़-फोड़ और आगजनी की. घटना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को शांत कराने में जुट गई. परिवार के लोगों का आरोप है कि स्कूल में ही बच्चे की हत्या कर दी गई और लाश को क्लास रूम के गटर में फेंक दिया गया.

सड़क पर उतर गए आक्रोशित लोग
घटना से आक्रोशित लोग शुक्रवार की सुबह सड़क पर उतर आए. लोगों ने दानापुर-गांधी मैदान मार्ग को टायर जलाकर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया. जमकर प्रदर्शन करने लगे. गुस्साए लोगों ने स्कूल में घुसकर तोड़फोड़ करने के साथ ही स्कूल के कई कमरों में आग लगा दिया. स्कूल की गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. मार्ग को जाम करने की वजह से यातायात व्यवस्था पूरी तरह बाधित हो गई. सुबह इस रास्ते गुजरने वालों लोगों, अन्य स्कूल के बच्चों और शिक्षकों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
परिवार के लोगों ने बताया कि गुरुवार की सुबह लगभग 6:00 बजे आयुष अपने घर से दीघा स्थित स्कूल (टिनी टॉट एकेडमी) के लिए निकला था. क्लास खत्म होने के बाद वहां कोचिंग किया करता था. देर शाम तक जब घर नहीं लौटा तो हम लोगों ने स्कूल की प्राचार्या को फोन किया. उन्होंने बताया कि बच्चा स्कूल में नहीं है. इसके बाद हम लोग स्कूल पहुंचे. स्कूल की गाड़ी के चालक को बुलाया गया. तब ड्राइवर ने बताया कि लगभग 6:30 बजे सभी बच्चों को स्कूल पहुंचा दिया था. इसके बाद हम लोगों ने स्कूल के सीसीटीवी फुटेज खंगाला. इसमें दोपहर 12 के आसपास आयुष स्कूल में दिखा. इसके बाद के सीसीटीवी फुटेज के कई शॉर्ट गायब मिले.

आरोप, हत्या के बाद स्कूल के चेंबर फेंक दी लाश
परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनके बच्चे की हत्या के बाद स्कूल के चेंबर में ही लाश को फेंक दिया गया. इसके बाद चैंबर ऊपर से बंद कर दिया गया है. पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी करें.

थाना प्रभारी ने बताया
थाना प्रभारी ने बताया कि चार साल के बच्चे की लाश मिलने के बाद सड़क पर सैकड़ो की संख्या में लोग जमा हो गए. मृत बच्चे की पहचान दीघा के रामजी चक निवासी शैलेंद्र राय के पुत्र आयुष कुमार (4 वर्ष) के रूप में हुई है. थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. स्कूल प्रबंधन से पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बच्चे की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है.

Latest News

टेरर फंडिंग पर NIA की बड़ी कार्रवाई, जम्मू कश्मीेर-महाराष्ट्र समेत 5 राज्यों के 22 ठिकानों पर रेड

NIA Raid in Jammu Kashmir & Maharashtra: नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी (NIA) ने आतंकी फंडिंग को लेकर बड़ा एक्‍शन लिया है....

More Articles Like This